फोटो गैलरी

Hindi News खेलतय तारीख से दो दिन पहले ही साइना नेहवाल ने परुपल्ली कश्यप से की शादी-VIDEO

तय तारीख से दो दिन पहले ही साइना नेहवाल ने परुपल्ली कश्यप से की शादी-VIDEO

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने भारत के ही पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी परुपल्ली कश्यप से शादी कर ली है। साइना ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात की घोषणा की। दरसअल,...

तय तारीख से दो दिन पहले ही साइना नेहवाल ने परुपल्ली कश्यप से की शादी-VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम।,नई दिल्ली। Fri, 14 Dec 2018 06:26 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने भारत के ही पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी परुपल्ली कश्यप से शादी कर ली है। साइना ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात की घोषणा की। दरसअल, साइना के शादी की तारीख 16 दिसंबर तय थी, लेकिन उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर परुपल्ली कश्यप के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बेस्ट मैच आॅफ माय लाइफ, जस्ट मैरीड' यानी 'मेरे करियर का सबसे बेहतरीन मैच, अभी अभी वैवाहिक बंधन में बंध गई।' साइना ने तय तारीख से दो दिन पहले ही अचानक शादी कर अपने फैंस को चौंका दिया है। इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि साइना ने 16 दिसंबर की तय तारीख की जगह 14 दिसंबर को गुपचुप तरीके से क्यों शादी कर ली।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें