फोटो गैलरी

Hindi News खेलDENMARK OPEN: साइना नेहवाल दूसरे दौर में, पहले ही दौर में हारीं पीवी सिंधु

DENMARK OPEN: साइना नेहवाल दूसरे दौर में, पहले ही दौर में हारीं पीवी सिंधु

साइना नेहवाल को डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल वर्ग के शुरूआती मैच में जीत दर्ज करने के लिए काफी पसीना बहाना पड़ा जबकि पी वी सिंधु पहले ही दौर में हारकर बाहर हो गईं। साइना ने हांगकांग...

DENMARK OPEN: साइना नेहवाल दूसरे दौर में, पहले ही दौर में हारीं पीवी सिंधु
भाषा। ,ओडेंसे। Tue, 16 Oct 2018 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

साइना नेहवाल को डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल वर्ग के शुरूआती मैच में जीत दर्ज करने के लिए काफी पसीना बहाना पड़ा जबकि पी वी सिंधु पहले ही दौर में हारकर बाहर हो गईं। साइना ने हांगकांग की एंगान यि चियुंग को 20-22, 21-17, 24-22 से हराया। वहीं तीसरी वरीयता प्राप्त सिंधु अमेरिका की बेइवान झांग से 17-21, 21-16, 18-21 से हार गईं। साइना ने 81 मिनट तक चले मुकाबले में चियुंग से मिली कड़ी चुनौती का डटकर सामना किया। दोनों की आखिरी बार टक्कर 2016 में हुई थी जिसमें साइना हार गई थीं। चाइना ओपन के क्वार्टर फाइनल में सिंधु को चीन की चेन युफेई से हार झेलनी पड़ी थी।

तीन गेम तक खिंची कांटे की टक्कर
तीनों गेम कांटे के रहे और एक एक अंक के लिए दोनों खिलाड़ियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। साइना ने आखिरी गेम में लय बरकरार रखकर बाजी मारी। वहीं सिंधू को 56 मिनट तक चले मैच में 17-21, 21-16, 18-21 से हार का सामना करना पड़ा। यहां लगातार तीसरा अवसर है जबकि सिंधु को झांग से हार झेलनी पड़ी। अमेरिकी शटलर ने इस साल फरवरी में इंडियन ओपन के फाइनल में भी सिंधु को हराया था। रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता सिंधु जकार्ता एशियाई खेलों में रजत पदक हासिल करने के बाद मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। वह जापान ओपन में भी दूसरे दौर से आगे नहीं बढ़ पायी थीं जहां उन्हें गाओ फैंगजी ने हराया।

PM नरेंद्र मोदी ने एशियाई पैरा खेलों के पदक विजेताओं को मिलकर दी बधाई

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें