DA Image
हिंदी न्यूज़ › खेल › लॉकडाउन के कारण SAI में भी तीन मई तक नहीं चलेंगे प्रशिक्षण केंद्र 
खेल

लॉकडाउन के कारण SAI में भी तीन मई तक नहीं चलेंगे प्रशिक्षण केंद्र 

एजेंसी,नई दिल्लीPublished By: Mridula
Tue, 14 Apr 2020 11:38 AM
लॉकडाउन के कारण SAI में भी तीन मई तक नहीं चलेंगे प्रशिक्षण केंद्र 

भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) के देश भर के सभी प्रशिक्षण शिविर तीन मई तक स्थगित रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोविड-19 महामारी को रोकने के लिए राष्ट्रीय लॉकडाउन में विस्तार की घोषणा करने के बाद यह फैसला किया गया। 

साइ सूत्रों ने प्रधानमंत्री के राष्ट्र के नाम संबोधन के बाद मंगलवार को पीटीआई से कहा, ''राष्ट्रीय लॉकडाउन के कारण साइ के सभी शिविरों को 14 अप्रैल तक स्थगित किया गया था। हम 14 अप्रैल के बाद आगे के बारे में फैसला करने पर विचार कर रहे थे, लेकिन अब जबकि राष्ट्रीय लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है तो शिविर भी तीन मई तक स्थगित रहेंगे।''

वर्चुअल मैड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामेंट में खेलेंगे नडाल और मर्रे 

सूत्रों ने कहा, ''भाला फेंक के स्टार एथलीट नीरज चोपड़ा जैसे खिलाड़ियों को हालांकि साइ हॉस्टलों में रहने की अनुमति दी जाएगी।'' नीरज चोपड़ा पिछले महीने तुर्की से लौटने के बाद एनआईएस पटियाला में हैं। 

सूत्रों ने कहा, ''जो खिलाड़ी साइ बेंगलुरू और पटियाला में हैं, वे पूर्व की तरह वहीं रहेंगे।'' बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के संक्रमण का मामला लगातार बढ़ रहा है। देश में पिछले 24 घंटे में 1211 मामले सामने आने के बाद कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 10363 हो गई है। वहीं, पिछले 24 घंटे में कोरोना से 31 लोगों की मौत हुई है, जिससे कोविड-19 महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 339 पहुंच गया है। 

 

कोरोना वायरस के बीच बेलारूस में फुटबॉल मैच देखने पहुंचे 1000 से ज्यादा फैन

स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, कोरोना वायरस के कुल 10363 मामलों में से 8988 एक्टिव केस हैं। इसके अलावा, 1035 लोग पूरी तरह से ठीक हो गए हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

संबंधित खबरें