DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्विटर पर हिमा दास और तेंदुलकर की बातचीत जीत लेगी आपका दिल

उन्होंने हाल में चेक गणराज्य में 400 मीटर में गोल्ड मेडल जीता। इससे पहले उन्होंने पोलैंड में पोजनान एथलेटिक्स ग्रां प्री और कुत्नो एथलेटिक्स प्रतियोगिता में 200 मीटर में 2 गोल्ड मेडल हासिल किए थे।

hima das  photo credit  twitter

भारत की स्टार एथलीट हिमा दास का नाम इन दिनों सबकी ही जुबान पर चढ़ा हुआ है। हिमा दास ने इस महीने यूरोप में अलग-अलग प्रतियोगिताओं में पांच गोल्ड मेडल जीते। क्रिकेट जगत की तमाम दिग्गज हस्तियों ने भी हिमा को सलाम किया है। सचिन तेंदुलकर ने भी ट्विटर के जरिए हिमा दास को बधाई दी है। तेंदुलकर के अलावा ऋषभ पंत, वीवीएस लक्ष्मण, मोहम्मद कैफ और गौतम गंभीर जैसे दिग्गज क्रिकेटरों ने भी हिमा दास को बधाई दी है।

वहीं हिमा दास ने भी तेंदुलकर को 'हॉल ऑफ फेम' में चुने जाने के लिए बधाई दी, जिस पर तेंदुलकर ने उनसे जल्द मिलने की बात कही। हिमा ने जवाब में लिखा, 'वो भारत लौटकर तेंदुलकर की ब्लेसिंग्स लेने के लिए उनसे जरूर मिलेंगे।' इन दोनों के बीच ट्विटर पर हुई ये बातचीत आपका दिल जीत लेगी। 

प्रेसिडेंट कोविंद और पीएम मोदी ने हिमा दास की उपलब्धियों पर जताया गर्व

VIDEO: आप भी देखिए हिमा दास की वह दौड़, जिसने कुमार विश्वास को कर दिया भावुक

उन्होंने हाल में चेक गणराज्य में 400 मीटर में गोल्ड मेडल जीता। इससे पहले उन्होंने पोलैंड में पोजनान एथलेटिक्स ग्रां प्री और कुत्नो एथलेटिक्स प्रतियोगिता में 200 मीटर में 2 गोल्ड मेडल हासिल किए थे। उन्होंने चेक गणराज्य में 13 जुलाई को क्लादनो एथलेटिक्स प्रतियोगिता और बुधवार को इसी देश में ताबोर एथलेटिक्स प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीते थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sachin Tendulkar rishabh pant vvs laxman Congratulate Hima Das For Winning Five Gold Medals In A Month