DA Image
29 मई, 2020|6:27|IST

अगली स्टोरी

कोरोना से लड़ने में जुटे कर्मवीरों को मिलेंगे रग्बी विश्व कप के 2021 टिकट

rugby representative image  afp

इंग्लैंड में 2021 में होने वाले रग्बी विश्व कप के आयोजकों ने 2021 टिकट कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जुटे कर्मवीरों को देने का फैसला किया है। टूर्नामेंट के मुख्य कार्यकारी जान डुटोन ने गुरुवार को ऑनलाइन प्रेस कांफ्रेंस के दौरान यह जानकारी दी। 

उन्होंने कहा, ''हमारी टीम ने सर्वसम्मति से फैसला लिया है कि ब्रिटेन में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जुटे लोगों को 2021 टिकट मुफ्त दिए जाएंगे।'' उन्होंने कहा, ''उनके काम, समर्पण, प्रतिबद्धता की जितनी तारीफ की जाए कम है।'' बता दें कि रग्बी विश्व कप अगले साल अक्टूबर-नवंबर में होगा।

ओलंपिक स्थगित होने पर बोलीं विनेश फोगाट, सबसे बुरा डर सच हो गया

अमेरिका ओपन गोल्फ टूर्नामेंट हो सकता है स्थगित 
पूरे विश्व में इस समय फैली भयंकर बीमारी कोरोनावायरस के कारण कई टूर्नामेंट स्थगित कर दिए गए हैं और इसमें अमेरिका ओपन गोल्फ टूर्नामेंट का नाम भी जुड़ सकता है। यह टूर्नामेंट यहां के विंगेड फुट क्लब में 18 से 21 जून के बीच खेला जाना है। 

कोविड-19: ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल महासंघ ने 70 प्रतिशत स्टाफ हटाया 

क्लब बीते कुछ दिनों से बंद हैं और न्यू यॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका गोल्फ संघ (यूीसजीए) ने विंगेड फुट से कहा है कि टूर्नामेंट जून में आयोजित नहीं किया जाएगा। अमेरिका में अभी तक कोरोना वायस के 80,000  से ज्यादा मामले सामने आए हैं। इस टूर्नामेंट से पहले पीजीए चैम्पियनशिप और मास्टर्स टूर्नामेंट भी स्थगित हो चुके हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rugby League World Cup To Give 20021 Tickets To Key workers who fight against coronvirus