DA Image
5 दिसंबर, 2020|11:28|IST

अगली स्टोरी

फर्जी पासपोर्ट मामला: छह महीने तक नजरबंद रहने के बाद रिहा हुए दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो

ronaldinho is seen on a balcony of the paraguayan hotel  reuters

ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो को फर्जी पासपोर्ट पर प्रवेश करने के मामले में छह महीने तक नजरबंद रखे जाने बाद रिहा कर दिया गया है। मामले की सुनवाई करने वाले न्यायाधीश ने रोनाल्डिन्हो और उनके भाई रोबर्टो एसिस की सजा को निलंबित किया और उन्हें रिहा करने के आदेश दिए। 

न्यायाधीश गुस्तावो अमरिला ने कहा, “गिरफ्तारी के एहियात उपायों को हटा लिया गया है और अब पराग्वे द्वारा कोई प्रतिबंध नहीं लगाए गए हैं।” रोनाल्डिन्हो और एसिस को एक महीने से ज्यादा जेल में बिताने के बाद 16 लाख अमेरिकी डॉलर का भुगतान करने के बाद चार सितारा प्लमारोगा होटल में स्थानांतरित किया गया था।  

नोवाक जोकोविच की आसान जीत, 2020 में रिकॉर्ड 20-0 पर पहुंचाया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों भाई रियो डी जनेरियो के लिए रवाना हो सकते हैं। जांचकर्ताओं के साथ सौदे की शर्तों के तहत रोनाल्डिन्हो 90,000 डॉलर के जुर्माने के लिए सहमत हुए हैं और दो साल तक हर तीन महीने में उन्हें ब्राजील के एक  संघीय न्यायाधीश के समक्ष पेश होना होगा।

एसिस को 1,10,000 डॉलर का भुगतान करने का आदेश दिया गया और साथ ही दो साल तक उन्हें ब्राजील छोड़ने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इसके साथ ही उन्हें पराग्वे में आपराधिक रिकॉर्ड बनाए रखना होगा। उल्लेखनीय है कि रोनाल्डिन्हो और उनके भाई एसिस को गत मार्च में फर्जी पासपोर्ट से देश में प्रवेश करने के लिए गिरफ्तार किया गया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ronaldinho granted bail released six months after arrest in Paraguay with brother