DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

COPA AMERICA CUP 2019: कोलंबिया ने लियोनेल मेसी की अर्जेंटीना को 2-0 से हराया

अपने देश के लिए खिताब जीतने की कोशिश में जुटे लियोनेल मेस्सी की अर्जेंटीना टीम की शुरुआत कोपा अमेरिका फुटबॉल टूर्नामेंट में बेहद खराब रही जब उसे कोलंबिया ने 2-0 से हरा दिया।

colombia vs argentina jpg

अपने देश के लिए खिताब जीतने की कोशिश में जुटे लियोनेल मेस्सी की अर्जेंटीना टीम की शुरुआत कोपा अमेरिका फुटबॉल टूर्नामेंट में बेहद खराब रही जब उसे कोलंबिया ने 2-0 से हरा दिया। नए कोच कार्लोस किरोज के मार्गदर्शन में कोलंबिया टीम का यह पहला टूर्नामेंट है। कोलंबिया के लिए रोजर मार्तिनेज ने 72वें और डुवान जापाटा ने 75वें मिनट में गोल दागा। अब उसका सामना एशियाई चैम्पियन कतर से होगा। इस मैच में जीत नॉकआउट चरण में प्रवेश का मार्ग प्रशस्त करेगी।

READ ALSO: FIH SERIES FINALS: दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर भारत ने जीता खिताब

कतर ने पराग्वे से ड्रा खेला
एशियाई चैम्पियन कतर ने 2 गोल से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए कोपा अमेरिका फुटबॉल टूर्नामेंट के अपने मैच में पराग्वे से 2-2 से ड्रॉ खेला। पराग्वे ने आस्कर कार्डोजो और डेरिल्स गोंजालेस के गोल की मदद से कतर पर बढत बना ली थी। लेकिन कतर ने अलमोज अली और बूलेम खोउकी के गोलों की मदद से शानदार वापसी करते हुए बराबरी हासिल कर ली। अब ग्रुप बी में दोनों टीमें कोलंबिया से दो अंक पीछे हैं।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Roger Martinez and Duvan Zapata stun Lionel Messi led Argentina in Copa America Cup