फोटो गैलरी

Hindi News खेलटोक्यो ओलंपिक 2020 में हिस्सा लेंगे रोजर फेडरर, कही ये बात

टोक्यो ओलंपिक 2020 में हिस्सा लेंगे रोजर फेडरर, कही ये बात

स्विट्जरलैंड के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने अगले साल टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेने की पुष्टि कर दी है। बीबीसी ने फेडरर के हवाले से लिखा, “आखिरी में मेरे दिल ने फैसला किया है कि मैं ओलंपिक...

टोक्यो ओलंपिक 2020 में हिस्सा लेंगे रोजर फेडरर, कही ये बात
एजेंसी,लंदनTue, 15 Oct 2019 03:32 PM
ऐप पर पढ़ें

स्विट्जरलैंड के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने अगले साल टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेने की पुष्टि कर दी है। बीबीसी ने फेडरर के हवाले से लिखा, “आखिरी में मेरे दिल ने फैसला किया है कि मैं ओलंपिक में खेलना पसंद करूंगा।” 20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता फेडरर ने कहा, “मैं अपनी टीम से पिछले कुछ दिनों से चर्चा कर रहा था कि मुझे ग्रीष्मकाल में विंबलडन के बाद और अमेरिकी ओपन से पहले क्या करना चाहिए।”

रोजर फेडरर ने कहा, “मैंने एथेंस और बीजिंग ओलंपिक खेलों में स्विट्जरलैंड का झंडा थामा था। मुझे स्वर्ण और रजत पदक मिला था। मैं एक बार फिर खेलना पसंद करूंगा। मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं।”

केंद्र सरकार का बड़ा फैसलाः फ्री में इस्तेमाल किए जा सकेंगे खेल परिसर

बैडमिंटन: डेनमार्क ओपन में सिंधु और सायना पर होंगी नजरें

फेडरर ने अभी तक ओलंपिक खेलों में एकल वर्ग में स्वर्ण नहीं जीता है। उन्होंने लंदन ओलंपिक-2012 में रजत पदक जीता था। वह ब्रिटेन के एंडी मरे से हार गए थे। चोट के कारण वह रियो ओलंपिक-2016 में नहीं खेल सके थे। 

फेडरर ने कहा, “यह मेरा पांचवां ओलंपिक होगा। मुझे उम्मीद है कि मैं तब तक स्वस्थ रहूंगा।” जापान की राजधानी में खेलों का महाकुंभ कहे जाने वाले ओलंपिक खेलों का आयोजन 24 जुलाई से नौ अगस्त के बीच होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें