फोटो गैलरी

Hindi News खेलनेमार को रियाल मैड्रिड से मिला करोड़ों का ऑफर? जानिए क्या है सच

नेमार को रियाल मैड्रिड से मिला करोड़ों का ऑफर? जानिए क्या है सच

रीयाल मैड्रिड ने इन खबरों से इनकार किया है कि उसने पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) से नेमार को खरीदने के लिए वर्ल्ड रिकॉर्ड 31 करोड़ यूरो (36 करोड़ डॉलर) की पेशकश की है। मैड्रिड ने कहा कि स्पेन...

नेमार को रियाल मैड्रिड से मिला करोड़ों का ऑफर? जानिए क्या है सच
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मैड्रिडTue, 03 Jul 2018 01:20 PM
ऐप पर पढ़ें

रीयाल मैड्रिड ने इन खबरों से इनकार किया है कि उसने पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) से नेमार को खरीदने के लिए वर्ल्ड रिकॉर्ड 31 करोड़ यूरो (36 करोड़ डॉलर) की पेशकश की है। मैड्रिड ने कहा कि स्पेन के टीवीई की ये खबर बिलकुल गलत है। टीम ने कहा कि उसने पीएसजी या खिलाड़ी को किसी तरह की कोई पेशकश नहीं की है।

फीफा वर्ल्ड कप की खबरें पढ़ने के लिए यहां CLICK करें

नेमार के गोल से ब्राजील के मैक्सिको को 2-0 से हराकर क्वॉर्टर फाइनल में जगह बनाने के घंटों बाद ये खबर सामने आई थी। पेरिस सेंट जर्मेन पर यूएफा का दबाव है कि वो अपने खिलाड़ियों को बेचकर पैसा जुटाए। फ्रांस के इस क्लब को 'फेयर प्ले रूल' का पालन करने की जरूरत है, जो खिलाड़ियों के ट्रांसफर और वेतन की निगरानी करता है।

FIFA WC : बड़े मैच में चमके नेमार, मेक्सिको को 2-0 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में ब्राजील

FIFA WC: बेल्जियम का करिश्माई खेल, आखिरी पलों में गोल मारकर जापान को 3-2 से हराया

पिछले साल बार्सिलोना से नेमार को खरीदने के लिए पीएसजी ने रिकॉर्ड 22 करोड़ 20 लाख डॉलर की राशि का भुगतान किया था। नेमार इस वर्ल्ड कप में भी अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं, ऐसे में उनके ट्रांसफर को लेकर खबरें उड़ना भी लाजमी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें