Ravi Kumar Dahiya beat Reza Ahmadali to won bronze medal at World Wrestling Championship - विश्व कुश्ती चैम्पियनशिप 2019: बजरंग पुनिया के बाद रवि दहिया ने भी जीता कांस्य पदक DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विश्व कुश्ती चैम्पियनशिप 2019: बजरंग पुनिया के बाद रवि दहिया ने भी जीता कांस्य पदक

भारत के पुरुष पहलवान रवि कुमार दहिया ने विश्व कुश्ती चैम्पियनशिप में 57 किलोग्राम भार वर्ग मुकाबले में कांस्य पदक अपने नाम किया।

ravi kumar dahiya jpg

भारत के पुरुष पहलवान रवि कुमार दहिया ने विश्व कुश्ती चैम्पियनशिप में 57 किलोग्राम भार वर्ग मुकाबले में कांस्य पदक अपने नाम किया। रवि ने ईरान के रेजा अहमदाली को कड़े मुकाबले में 6-3 से जीत हासिल की। रवि से पहले बजरंग पुनिया ने भी कांस्य पदक अपने नाम किया। इससे पहले रवि कुमार दहिया (57 किग्रा) को सेमीफाइनल मुकाबले में गुरुवार को हार का सामना करना पड़ा था। 

रवि को सेमीफाइनल मुकाबले में रूस के जवुर यूगेव ने 4-6 से हराया। रवि इस मुकाबले में 0-6 से पीछे थे, लेकिन पिछली बार की तरह ही इस बार भी वह वापसी नहीं कर सके और उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा। रवि ने क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के साथ ही टोक्यो ओलम्पिक के लिए क्वालीफाई कर लिया था। बजरंग पुनिया ने भी क्वार्टर फाइनल में स्थान पक्का करने के साथ ही टोक्यो ओलंपिक का टिकट कटा लिया था।

विश्व कुश्ती चैम्पियनशिप 2019: पिछड़ने के बाद शानदार वापसी करते हुए बजरंग पुनिया ने जीता कांस्य पदक

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ravi Kumar Dahiya beat Reza Ahmadali to won bronze medal at World Wrestling Championship