Rafael Nadal wins Rogers Cup will not play in CinCinnati Open - TENNIS :नडाल ने जीता रोजर्स कप का खिताब, सिनसिनाटी ओपन में नहीं खेलेंगे DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

TENNIS :नडाल ने जीता रोजर्स कप का खिताब, सिनसिनाटी ओपन में नहीं खेलेंगे

दूसरे सेट में ग्रीस के खिलाड़ी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और नडाल को परेशानी में डाला। नडाल ने हालांकि अपने अनुभव का फायदा उठाते हुए जीत हासिल की।

Rafael Nadal

वर्ल्ड नंबर-1 स्पेन के टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने ग्रीस के स्टेफानोस सिटसिपास को मात देकर रोजर्स कप का खिताब अपने नाम कर लिया। नडाल ने चौथी बार यह खिताब अपने नाम किया है। यह उनका कुल 80वां खिताब है। उनसे पहले स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर, अमेरिका के जिम्मी कोनोर और इवान लैंडल ही इस खिताब को चार बार जीतने में सफल रहे हैं। नडाल ने रविवार को एक घंटे 43 मिनट में अपने प्रतिद्वंद्वी को 6-2, 7-6(4) से मात दी।

नडाल ने पहले सेट का पहला गेम गंवा दिया, लेकिन इसके बाद शानदार वापसी करते हुए पांच गेम जीतते हुए सेट जीत ले गए। दूसरे सेट में ग्रीस के खिलाड़ी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और नडाल को परेशानी में डाला। नडाल ने हालांकि अपने अनुभव का फायदा उठाते हुए जीत हासिल की। नडाल ने क्वार्टर फाइनल में मारिन सिलिक और सेमीफाइनल में कारेन खाचानोव को मात देकर फाइनल में जगह बनाई।

सिनसिनाटी ओपन में नहीं खेलेंगे नडाल
राफेल नडाल ने सिनसिनाटी ओपन से नाम वापस ले लिया है। सिनसिनाटी ओपन से नाम वापस लेने पर नडाल ने कहा, “अपने शरीर का ध्यान रखने और स्वस्थ रहने के लिए मैंने इस टूनार्मेंट से अपना नाम वापस लिया है। इसके अलावा और कोई कारण नहीं है।”

फुटबॉलर बनने के लिए उसेन बोल्ट ने मांगी एक काले रंग की कार!

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rafael Nadal wins Rogers Cup will not play in CinCinnati Open