फोटो गैलरी

Hindi News खेलराफेल नडाल ब्रिसबेन अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में करेंगे वापसी, वीडियो शेयर करके फैंस को दी खुशखबरी

राफेल नडाल ब्रिसबेन अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में करेंगे वापसी, वीडियो शेयर करके फैंस को दी खुशखबरी

बाईस बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन स्पेनिश स्टार राफेल नडाल जनवरी के बाद से टूर पर नहीं खेले हैं। उऩ्होंने कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले ब्रिसबेन अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में वापसी करेंगे।

राफेल नडाल ब्रिसबेन अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में करेंगे वापसी, वीडियो शेयर करके फैंस को दी खुशखबरी
Himanshu Singhएजेंसी,मैड्रिडFri, 01 Dec 2023 08:58 PM
ऐप पर पढ़ें

स्पेनिश स्टार राफेल नडाल ने शुक्रवार को कहा कि वह जनवरी में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले ब्रिसबेन अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में वापसी करेंगे। बाईस बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन नडाल जनवरी के बाद से टूर पर नहीं खेले हैं। राफेल नडाल ऑस्ट्रेलियाई ओपन के दूसरे दौर में मिली हार के दौरान कूल्हे में चोट लगा बैठे थे। 

राफेल नडाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट एक वीडियो में कहा, ''एक साल तक टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा नहीं करने के बाद अब वापसी का समय।'' उन्होंने कहा, ''वापसी जनवरी के पहले हफ्ते में ब्रिसबेन में होगी। मिलता हूं। ''

मई में फ्रेंच ओपन के शुरू होने से पहले नडाल ने घोषणा की थी कि वह टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे जिसे वह रिकॉर्ड 14 बार जीत चुके हैं। उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं पता कि वह कब वापसी करेंगे। 

ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही पाकिस्तानी खिलाड़ियों की हुई किरकिरी, एयरपोर्ट पर ट्रक में खुद चढ़ाना पड़ा सामान

उन्होंने तब कहा था कि उन्हें 2024 में खेलने की उम्मीद है जो उनका अंतिम सत्र हो सकता है। उन्होंने उस समय एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा था, ''आपको नहीं पता कि चीजें कैसी रहती हैं। लेकिन मेरी इच्छा है कि अगला साल मेरे करियर का अंतिम वर्ष होगा।'' जून में बार्सिलोना में उनकी 'आर्थोस्कोपिक' सर्जरी हुई थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें