फोटो गैलरी

Hindi News खेलचाइना ओपन: भारत की आखिरी उम्मीद टूटी, सिंधु हारकर टूर्नामेंट से बाहर

चाइना ओपन: भारत की आखिरी उम्मीद टूटी, सिंधु हारकर टूर्नामेंट से बाहर

पीवी सिंधू की खिताब बरकरार रखने की उम्मीद शुक्रवार को चीन के फुजोउ में चाइना सुपर सीरीज प्रीमियर के क्वार्टरफाइनल में चीन की गाओ फांगजेई से सीधे गेम में हारकर टूट गयी। सिंधू 38 मिनट के दौरान रंग...

चाइना ओपन: भारत की आखिरी उम्मीद टूटी, सिंधु हारकर टूर्नामेंट से बाहर
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानFri, 17 Nov 2017 05:28 PM
ऐप पर पढ़ें

पीवी सिंधू की खिताब बरकरार रखने की उम्मीद शुक्रवार को चीन के फुजोउ में चाइना सुपर सीरीज प्रीमियर के क्वार्टरफाइनल में चीन की गाओ फांगजेई से सीधे गेम में हारकर टूट गयी। सिंधू 38 मिनट के दौरान रंग में नहीं दिखी। फांगजेई ने दुनिया की दूसरे नंबर की खिलाड़ी सिंधू को एक तरफा मुकाबले में 21-11, 21-10 से मात दी। सिंधू की हार से भारत का चाइना ओपन अभियान भी खत्म हो गया क्योंकि साइना नेहवाल और एचएस प्रणय कल प्री क्वार्टरफाइनल में हारकर बाहर हो गये थे। 

साइना-सिंधु के कोच पर बनेगी बायोपिक, यह स्टूडियो बनाएगा फिल्म

हैदराबाद की खिलाड़ी पिछले तीन हफ्तों से लगातार खेल रही हैं। उन्होंने डेनमार्क ओपन, फ्रेंच ओपन के बाद नागपुर में राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में हिस्सा लिया था। वह अपनी प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ थकी हुई लग रही थी और खेलते हुए जूझ रही थी। फांगजेई ने लगातार अलग अलग तरह के शॉट खेलते हुए लंबी रैलियों से दबदबा बनाये रखा। सिंधू अब अगले हफ्ते हांगकांग ओपन में खेलेंगी। वह इसके पिछले चरण के फाइनल्स में पहुंची थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें