पीवी सिंधु को आंध्र के मुख्यमंत्री ने 5 एकड़ जमीन देने का दिया भरोसा - pv sindhu ki andhra pradesh ke mukhyamantri ne 5 acres zameen dene ka diya bharosa DA Image
12 दिसंबर, 2019|3:54|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीवी सिंधु को आंध्र के मुख्यमंत्री ने 5 एकड़ जमीन देने का दिया भरोसा

पीवी सिंधु ने अपने माता-पिता के साथ सचिवालय में मुख्यमंत्री से मुलाकात की। रेड्डी ने सिंधु को उनकी जीत के लिए बधाई दी और उनका सम्मान किया।

 andhrapradeshcm twitter

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु को विशाखापत्तनम में बैडमिंटन अकादमी खोलने के लिए पांच एकड़ जमीन देने का भरोसा दिया है। सिंधु ने शुक्रवार को यहां राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन और मुख्यमंत्री रेड्डी से मुलाकात की। राज्यपाल ने उन्हें विश्व चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी। 

पीवी सिंधु ने अपने माता-पिता के साथ सचिवालय में मुख्यमंत्री से मुलाकात की। रेड्डी ने सिंधु को उनकी जीत के लिए बधाई दी और उनका सम्मान किया। सिंधु ने इस मौके पर मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए अपना स्वर्ण पदक दिखाया। 

सिंधु ने संवाददाताओं से कहा कि मुख्यमंत्री ने विशाखापत्तनम में विशेषकर लड़कियों के लिए बैडमिंटन अकादमी खोलने के लिए उन्हें पांच एकड़ जमीन देने का आश्वासन दिया है।

 

पद्म भूषण के लिए उनके नाम की सिफारिश किए जाने को लेकर सिंधु ने कहा,“ मुझे इस बारे में सूचना मिली है कि मेरे नाम की सिफारिश पद्म भूषण पुरस्कार के लिये की गयी है लेकिन मुझे आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है।” 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pv sindhu ki andhra pradesh ke mukhyamantri ne 5 acres zameen dene ka diya bharosa