फोटो गैलरी

Hindi News खेलहॉन्ग कॉन्ग ओपन के क्वार्टरफाइनल में पहुंची सिंधु, साइना बाहर

हॉन्ग कॉन्ग ओपन के क्वार्टरफाइनल में पहुंची सिंधु, साइना बाहर

पीवी सिंधू ने गुरूवार को हॉन्ग कॉन्ग में हॉन्ग कॉन्ग ओपन सुपर सीरीज में जापान की अया ओहोरी पर आसान जीत दर्ज कर महिला एकल के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया लेकिन हमवतन साइना नेहवाल टूर्नामेंट से बाहर...

हॉन्ग कॉन्ग ओपन के क्वार्टरफाइनल में पहुंची सिंधु, साइना बाहर
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानThu, 23 Nov 2017 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

पीवी सिंधू ने गुरूवार को हॉन्ग कॉन्ग में हॉन्ग कॉन्ग ओपन सुपर सीरीज में जापान की अया ओहोरी पर आसान जीत दर्ज कर महिला एकल के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया लेकिन हमवतन साइना नेहवाल टूर्नामेंट से बाहर हो गयीं।  

सिंधू गुरूवार को जारी विश्व रैंकिंग में तीसरे स्थान पर खिसक गयी हैं, उन्होंने 39 मिनट तक चले दूसरे दौर के मुकाबले में ओहोरी को 21-14, 21-17 से मात दी। यह सिंधू की जापानी खिलाड़ी के खिलाफ तीन भिड़ंत में तीसरी जीत है। इस भारतीय खिलाड़ी को अब कल यहां क्वार्टरफाइनल में जापान की एक अन्य खिलाड़ी पांचवीं वरीय अकाने यामागुची से भिड़ना है।   

INDvSL: तो क्या टीम से बाहर हो जायेंगे पांड्या, कोहली को मिला विकल्प

दसवीं रैंकिंग पर काबिज साइना दूसरे दौर के एक घंटे तक चले मुकाबले में चीन की आठवीं वरीय चेन युफेई से 21-18, 19-21, 10-21 से पराजित हो गयीं। यह इन दोनों खिलाड़ियों की पहली भिड़ंत थी।

पुरूष एकल में भारतीय चुनौती समाप्त हो गयी है क्योंकि एच एस प्रणय 54 मिनट तक चले मुकाबले में जापान के काजुमासा साकाई से 21-11, 10-21, 15-21 से हार का मुंह देखना पड़ा। 23वीं रैंकिंग के साकाई ने तीन भिड़ंत में तीसरी बार प्रणय को पराजित किया है। पारूपल्ली कश्यप और सौरभ वर्मा कल अपने शुरूआती दौर के मुकाबले में हारकर बाहर हो गये। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें