फोटो गैलरी

Hindi News खेलइंडोनेशिया ओपन: सिंधू क्वार्टर फाइनल में पहुंची, श्रीकांत हुए बाहर

इंडोनेशिया ओपन: सिंधू क्वार्टर फाइनल में पहुंची, श्रीकांत हुए बाहर

भारत की शीर्ष महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी सिंधु ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुए इंडोनेशिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में स्थान पक्का कर लिया जबकि पुरुष वर्ग में किदांबी श्रीकांत को...

इंडोनेशिया ओपन: सिंधू क्वार्टर फाइनल में पहुंची, श्रीकांत हुए बाहर
एजेंसी,नई दिल्लीThu, 18 Jul 2019 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत की शीर्ष महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी सिंधु ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुए इंडोनेशिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में स्थान पक्का कर लिया जबकि पुरुष वर्ग में किदांबी श्रीकांत को हार का सामना करना पड़ा। पांचवीं सीड सिंधु ने गुरुवार को खेले गए महिला एकल के दूसरे दौर के मैच में डेनमार्क की मिया ब्लिचेफेल्डट को 21-14, 17-21, 21-11 से मात दी। 

सिंधु ने एक घंटे और दो मिनट तक चले मुकाबले में यह जीत अपने नाम कर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की की। क्वार्टर फाइनल में सिंधु का सामना वर्ल्ड नंबर-2 और तीसरी सीड नोजोमी ओकुहारा से होगा, जिनके खिलाफ सिंधु का 7-7 का करियर रिकॉर्ड है। पुरुष एकल में श्रीकांत को टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता देखना पड़ा। हांगकांग के एन जी का लोंग एंगस ने आठवीं सीड श्रीकांत को 39 मिनट तक चले मुकाबले में 21-17 21-19 से मात दी।

15 दिनों में हिमा ने जीता चौथा गोल्ड मेडल, पूरे देश ने ऐसे किया सलाम

इस बीच, सात्विसाइराज रैंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की पुरुष युगल जोड़ी को भी हार का सामना करना पड़ा। टॉप सीड इंडोनेशिया के मार्कस फनार्ल्डी गिडोन और केविन संजय सुकामुल्जो की जोड़ी ने भारतीय जोड़ी को 28 मिनट तक चले मुकाबले में 21-15 21-14 से शिकस्त दी।

इंटरकांटिनेंटल कप:भारत-सीरिया मैच 1-1 से ड्रा,फाइनल की रेस से हुआ बाहर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें