फोटो गैलरी

Hindi News खेलSINGAPORE OPEN: पीवी सिंधु और साइना नेहवाल दूसरे दौर में पहुंची

SINGAPORE OPEN: पीवी सिंधु और साइना नेहवाल दूसरे दौर में पहुंची

भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु और साइना नेहवाल ने महिला एकल स्पर्धा में अपनी प्रतिद्वंद्वियों पर सीधे गेम में जीत हासिल कर सिंगापुर ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश किया। टूर्नामेंट में...

SINGAPORE OPEN: पीवी सिंधु और साइना नेहवाल दूसरे दौर में पहुंची
भाषा।,सिंगापुर। Wed, 10 Apr 2019 06:25 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु और साइना नेहवाल ने महिला एकल स्पर्धा में अपनी प्रतिद्वंद्वियों पर सीधे गेम में जीत हासिल कर सिंगापुर ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश किया। टूर्नामेंट में चौथी वरीयता प्राप्त पीवी सिंधु ने महिला एकल के एकतरफा मुकाबले में इंडोनेशिया की लैनी अलेसांद्रा मैनाकी को केवल 27 मिनट में 21-9, 21-7 से पराजित किया। सिंधु अगले दौर में डेनमार्क की मिया ब्लिचफेल्ट से भिड़ेंगी। 

टूर्नामेंट में छठी वरीयता प्राप्त साइना नेहवाल ने एक अन्य इंडोनेशियाई खिलाड़ी यूलिया योसेफिन सुसांतो की चुनौती 21-16 21-11 की जीत से समाप्त कर दी। वर्ष 2012 लंदन ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली साइना का सामना अब हमवतन मुग्धा अग्रे और थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से होगा। 

लेकिन पुरूष युगल में पहले दौर में ही भारतीय चुनौती समाप्त हो गई। मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी की जोड़ी पहले दौर में सिंगापुर के क्वालीफायर डैनी बाव क्रिसनांता और कीन हीन लोह से 13-21, 17-21 से हार गई। सौरभ शर्मा और अनुष्का पारिख की मिश्रित युगल जोड़ी भी पहले दौर में हारकर बाहर हो गई। उन्हें देचापोल पुआवारानुकरोह और सैपसिरी तारातानाचाई की थाई जोड़ी से 12-21, 12-21 से हार का सामना करना पड़ा। 

प्रणव जेरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी ने हालांकि मिश्रित युगल के दूसरे दौर में प्रवेश किया। उन्होंने हमवतन अजुर्न एम आर और के मनीषा की जोड़ी को 21-18 21-7 से शिकस्त दी।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें