फोटो गैलरी

Hindi News खेलFRENCH OPEN: पीवी सिंधु और किदांबी श्रीकांत की हार के साथ सिंगल्स में भारतीय चुनौती समाप्त

FRENCH OPEN: पीवी सिंधु और किदांबी श्रीकांत की हार के साथ सिंगल्स में भारतीय चुनौती समाप्त

ओलंपिक पदक विजेता पी वी सिंधु और किदाम्बी श्रीकांत फ्रेंच ओपन क्वार्टर फाइनल से हारकर बाहर हो गए हैं और इसके साथ ही इस बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 750 टूर्नामेंट के एकल वर्ग में भारत की चुनौती समाप्त...

FRENCH OPEN: पीवी सिंधु और किदांबी श्रीकांत की हार के साथ सिंगल्स में भारतीय चुनौती समाप्त
भाषा।,पेरिस। Sat, 27 Oct 2018 07:35 PM
ऐप पर पढ़ें

ओलंपिक पदक विजेता पी वी सिंधु और किदाम्बी श्रीकांत फ्रेंच ओपन क्वार्टर फाइनल से हारकर बाहर हो गए हैं और इसके साथ ही इस बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 750 टूर्नामेंट के एकल वर्ग में भारत की चुनौती समाप्त हो गई है। तीसरी वरीयता प्राप्त सिंधु को चीन की सातवीं वरीयता प्राप्त ही बिंगजियाओ ने 21 -13, 21-16 से हराया। यह इस साल चीनी खिलाड़ी से सिंधु की लगातार दूसरी हार है। इससे पहले जुलाई में इंडोनेशिया ओपन में भी उन्हें बिंगजियाओ ने हराया था। इस जीत के साथ अब सिंधु के खिलाफ उसका रिकार्ड 7-5 का हो गया है। इससे पहले साइना नेहवाल को चीनी ताइपै की ताइ झू यिंग ने एक अन्य क्वार्टर फाइनल में 22-20, 21-11 से मात दी थी। 
    
मेंस डबल्स के सेमीफाइनल में पहुंची साइराज और चिराग की जोड़ी    
पांचवीं वरीयता प्राप्त किदांबी श्रीकांत को जापान के केंतो मोमोता ने हराया। श्रीकांत को 16-21, 19-21 से पराजय झेलनी पड़ी जो इस साल जापानी खिलाड़ी से उसकी लगातार पांचवीं और कुल सातवीं हार है। पिछले सप्ताह डेनमार्क ओपन के सेमीफाइनल में भी उसे मोमोता ने ही हराया था। पुरूष युगल में सात्विक साइराज रांकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी सेमीफाइनल में पहुंच गई है, जिन्होंने हमवतन मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी को 21 -17, 21-11 से हराया। अब उनका सामना इंडोनेशिया के मार्क फर्नाल्डी और केविन एस सुकामुल्जो की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी से होगा।

 

IND vs WI: स्टुअर्ट ब्रॉड के पिता क्रिस ब्रॉड ने 61 की उम्र में बनाया एक खास रिकॉर्ड

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें