फोटो गैलरी

Hindi News खेलवर्ल्ड टूर फाइनल्स: पीवी सिंधू और किदांबी श्रीकांत को लगातार दूसरे मैच में मिली हार

वर्ल्ड टूर फाइनल्स: पीवी सिंधू और किदांबी श्रीकांत को लगातार दूसरे मैच में मिली हार

बैंकॉक में खेले जा रहे वर्ल्ड टूर फाइनल्स बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारत की पीवी सिंधू और किदांबी श्रीकांत को लगातार अपने दूसरे मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। सिंधू को ग्रुप बी में थाईलैंड की...

वर्ल्ड टूर फाइनल्स: पीवी सिंधू और किदांबी श्रीकांत को लगातार दूसरे मैच में मिली हार
एजेंसी,नई दिल्लीThu, 28 Jan 2021 05:33 PM
ऐप पर पढ़ें

बैंकॉक में खेले जा रहे वर्ल्ड टूर फाइनल्स बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारत की पीवी सिंधू और किदांबी श्रीकांत को लगातार अपने दूसरे मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। सिंधू को ग्रुप बी में थाईलैंड की रत्चानोक इंतानोन ने हराया, जबकि श्रीकांत को ताइपे के वांग जू वेई ने एक घंटे से ज्यादा चले मुकाबले में पराजित किया। भारत के दोनों ही स्टार प्लेयर के लिए अबतक यह टूर्नामेंट काफी निराशाजनक रहा है। 

ऑस्ट्रेलियन ओपन में पहली बार हिस्सा नहीं लेंगे रोजर फेडरर, जानें क्या है वजह

पीवी सिंधू को ग्रुप बी में तीसरी सीड थाईलैंड की रत्चानोक इंतानोन ने 43 मिनट तक चले मैच में 21-18, 21-13 से हराया। सिंधू मैच के दौरान अपनी लय में नजर नहीं आईं। सिंधू का अंतिम ग्रुप मुकाबला थाईलैंड की पोर्नपावी चोकूवांग से होगा। श्रीकांत को ग्रुप बी में चौथी सीड ताइपे के वांग जू वेई ने एक घंटे 18 मिनट तक के कड़े संघर्ष में 19-21, 21-9 और 21-19 से हराया। श्रीकांत का ग्रुप का आखिरी मुकाबला अब हॉगकॉग के एनजी का लांग एंगस से होगा। सिंधू को अपने पहले मैच में ताइपे की ताई जू यिंग के हाथों 19-21, 21-12, 21-17 से हार झेलनी पड़ी थी। कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन के बाद सिंधू अभी तक अपनी लय में नजर नहीं आईं हैं। योनेक्स थाईलैंड ओपन में भी सिंधू पहले ही दौर में बाहर हो गईं थीं। श्रीकांत को अपने पहले मैच में सीड डेनमार्क के एंडर्स एंटरसन के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। कोरोना के चलते वर्ल्ड टूर फाइनल्स इस बार जनवरी में खेला रहा है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें