फोटो गैलरी

Hindi News खेलPRO KABADDI: पुनेरी पलटन ने यूपी योद्धा को पटका, टूर्नामेंट से किया बाहर

PRO KABADDI: पुनेरी पलटन ने यूपी योद्धा को पटका, टूर्नामेंट से किया बाहर

पुणेरी पल्टन ने बेहद रोमांचक मुकाबले में सोमवार को यूपी योद्धा को 40-38 से हराकर उसे वीवो प्रो कबड्डी लीग के पांचवें सत्र से बाहर कर दिया। पुणेरी ने इस जीत से अपने लिए फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें...

PRO KABADDI: पुनेरी पलटन ने यूपी योद्धा को पटका, टूर्नामेंट से किया बाहर
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,मुंबईTue, 24 Oct 2017 08:48 AM
ऐप पर पढ़ें

पुणेरी पल्टन ने बेहद रोमांचक मुकाबले में सोमवार को यूपी योद्धा को 40-38 से हराकर उसे वीवो प्रो कबड्डी लीग के पांचवें सत्र से बाहर कर दिया। पुणेरी ने इस जीत से अपने लिए फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें कायम रखी है। यूपी की टीम इस हार के साथ टूनार्मेंट से बाहर हो गई है। टूनार्मेंट का दूसरा एलिमिनेटर गत चैंपियन पटना पाइरेट्स और नई टीम हरियाणा स्टीलर्स के बीच खेला जाएगा। पुणेरी का मंगलवार को दूसरे एलिमिनेटर के विजेता के साथ मुकाबला होगा। इस मुकाबले को जीतने वाली टीम फिर 26 अक्टूबर को क्वालिफायर एक हारने वाली टीम से भिड़ेगी। शनिवार को होने वाले फाइनल में पहले क्वालिफायर के विजेता का मुकाबला दूसरे क्वालिफायर के विजेता से होगा। 

10 साल बाद एशिया कप जीतकर लौटी भारतीय हॉकी टीम, एयरपोर्ट पर हुआ शानदार स्वागत

शानदार! किदांबी श्रीकांत ने जीता डेनमार्क ओपन, करियर का तीसरा सुपरसीरीज खिताब

टूनार्मेंट के पहले एलिमिनेटर में पुणेरी और यूपी के बीच आधे समय तक मुकाबला 18-18 की बराबरी पर था। दूसरे हाफ में भी रोमांचक अंदाज में चलता रहा। पुणेरी ने दूसरे हाफ में एक समय 29-20 की बढ़त बना ली थी। लेकिन यूपी ने फासला कम करते हुए इस स्कोर को 33-34 पहुंचा दिया। पुणेरी ने अंत में 40-38 के अंतर से इस मुकाबले को जीत लिया। पुणेरी के लिए दीपक हुड्डा ने 10, गिरिश मारुती ने 7, अक्षय जाधव ने छह और राजेश मंडल ने पांच अंक जुटाए। पुणेरी को आलआउट से चार अंक भी मिले। यूपी का अटैक तो शानदार रहा। लेकिन उसका डिफेंस कमजोर साबित हुआ। यूपी ने रेड से 23 और डिफेंस से 8 अंक जुटाए। यूपी के लिए रिषांक देवाडिगा का 15 अंकों और नितिन तोमर का नौ अंकों का शानदार प्रदर्शन भी उनकी टीम को जीत नहीं दिला सका। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें