DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PKL 2019: बेंगलुरु बुल्स ने पटना पाइरेट्स को 2 अंकों से हराकर की विजयी शुरुआत

पहले हाफ में चार अंकों से पिछड़ने के बाद दूसरे हाफ में शानदार वापसी करते हुए बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के दूसरे मैच में पटना पाइरेट्स को 34-32 से हरा दिया।

bengaluru bulls vs patna pirates jpg

पहले हाफ में चार अंकों से पिछड़ने के बाद दूसरे हाफ में शानदार वापसी करते हुए मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के दूसरे मैच में शनिवार को तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स को 34-32 से हरा दिया। गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में पटना की टीम पहले हाफ में 17-13 से आगे थी। 

लेकिन दूसरे हाफ के अंतिम समय में टीम पिछड़ गई और मुकाबला गंवा बैठी। बेंगलुरु के लिए पवन सहरावत ने नौ और अमित शेरान ने पांच अंक लिए। टीम ने रेड से 17, टैकल से 15 और ऑलआउट से दो अंक लिया। पटना के लिए कप्तान प्रदीप नरवाल ने 10 और मोहम्मद इस्माइल मगसोदलु ने नौ अंक लिए। पटना ने रेड से 18 और टैकल से 14 और ऑलआउट से दो अंक जुटाए।

Read Also: PKL 2019: यू-मुंबा की विजयी शुरुआत, तेलुगू टाइटंस को 6 अंकों से हराया

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।     

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pro Kabaddi League Season 7th Bengaluru Bulls script a stunning comeback win over Patna Pirates to get their perfect start