फोटो गैलरी

Hindi News खेलPRO KABADDI: गुजरात ने पुनेरी पल्टन को दी मात, 35-21 से जीता मैच

PRO KABADDI: गुजरात ने पुनेरी पल्टन को दी मात, 35-21 से जीता मैच

प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 की नई टीम गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स ने एकबार फिर अपने बेहतरीन डिफेंस के दम पर मंगलवार को शानदार जीत दर्ज की और पुनेरी पल्टन को जीत की हैट्रिक लगाने से रोक दिया। अपने मजबूत डिफेंस...

PRO KABADDI: गुजरात ने पुनेरी पल्टन को दी मात, 35-21 से जीता मैच
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,दिल्लीWed, 23 Aug 2017 11:17 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 की नई टीम गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स ने एकबार फिर अपने बेहतरीन डिफेंस के दम पर मंगलवार को शानदार जीत दर्ज की और पुनेरी पल्टन को जीत की हैट्रिक लगाने से रोक दिया। अपने मजबूत डिफेंस के लिए गुजरात ने बाबू बनारसी दास स्टेडियम में पुणे को 35-21 से मात दी।

WOW: इस खिलाड़ी को मिला सिनसिनाटी ओपन में अच्छे प्रदर्शन का इनाम, बने भारत के नम्बर एक खिलाड़ी

टैकल से 17 अंक लेते हुए गुजरात ने एकबार फिर बताया कि उसका डिफेंस इस लीग में सबसे अच्छा है। उसके डिफेंस की मुख्य कड़ी ईरान के फजल अत्राचली ने टैकल के दस प्रयास किए जिसमें से नौ में उन्हें सफलता हाथ लगी। अबोजार मिघानी ने चार अंक लिए। यह जोड़ी दूसरी टीमों के रेडरों के लिए शुरू से ही सिरदर्द बनी हुई थी।  गुजरात ने शुरुआत तो अच्छी की और 2-0 की बढ़त ले ली, लेकिन पुणे ने तुरंत स्कोर 2-2 से बराबर कर लिया। एक बार फिर गुजरात ने 5-2 से बढ़त ले आगे निकलने की कोशिश की लेकिन इस बार भी पुणे ने 5-5 से बराबरी कर गुजरात को आगे निकलने से रोक दिया। 

#रेल हादसा: सहवाग ने किया ऐसा ट्वीट कि फैंस भी करने लगे सपोर्ट, लिखा...

हालांकि इसके बाद पुणे की टीम पूरे हाफ में बैकफुट पर रही और गुजरात ने दबदबा बनाते हुए लगातार अंक लेकर अपनी स्थिति को मजबूत कर लिया। हाफ टाइम में गुजरात की टीम 16-7 की बढ़त के साथ गई। दूसरे हाफ में भी कहानी नहीं बदली और गुजरात की टीम पुणे पर पूरी तरह हावी रही। गुजरात के मजबूत डिफेंस को पल्टन की टीम झेल नहीं पाई और इस हाफ में काफी मेहनत करने के बाद उसने अपने अंकों में 14 अंकों का इजाफा तो किया लेकिन जीत हासिल नहीं कर पाई। रेड से गुजरात ने 13 अंक लिए तो पुणे ने 11 अंक लिए। टैकल से पुणे की टीम 10 अंक ही ले पाई। गुजरात ने चार अंक ऑल आउट से लिए जबकि पुणे को एक भी ऑल आउट अंक नहीं मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें