pro kabaddi league dabang delhi tie match with bangal warriors - प्रो कबड्डी लीग: दिल्ली ने बंगाल को दी कांटे की टक्कर, दोनों के बीच मैच हुआ टाई DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रो कबड्डी लीग: दिल्ली ने बंगाल को दी कांटे की टक्कर, दोनों के बीच मैच हुआ टाई

pro kabaddi league

दबंग दिल्ली ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में बंगाल वॉरियर्स को इंटर-जोन मुकाबले में टाई पर रोक दिया। नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंडोर स्टेडियम में गुरुवार को खेला गया यह मकुाबला 31-31 से टाई रहा। पहले हॉफ में दोनों टीमों ने बराबर का खेल दिखाया। दूसरे हाफ में बंगाल ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन अंतिम मिनट में दिल्ली ने वापसी करते हुए मुकाबला टाई पर खत्म किया। 

WHL: भारत का पहला मुकाबला आस्ट्रेलिया के खिलाफ

इस जीत के बाद बंगाल जोन-बी में 45 अंकों के साथ पहले स्थान पर बनी हुई है। बंगाल के लिए मनिंदर सिंह ने 13 रेड अंक लिए। बंगाल इस मैच में घरेलू चरण में अपनी हार के सिलसिले को खत्म करने उतरी थी। पिछले दो मैचों में उसे लगातार दो हार मिली थीं। घर में खेले गए पहले तीन मैचों में हालांकि वह तीनों में जीत हासिल करने में सफल रही थी। 

US Open: हार से निराश नहीं रोजर फेडरर, हौंसला दिखाते हुए कहा..

पहले हाफ में दोनों टीमों 12-12 से स्कोर के साथ गईं। बंगाल ने दूसरे हाफ में अच्छा खेल खेला और 21-13 की बढ़त ले ली। दिल्ली ने हार नहीं मानी और लगातार अंक लेकर अंकों के अतंर को कम करने लगी। दिल्ली के कप्तान मिराज शेख को इस दौरान चोट लग गई और उन्हें स्ट्रैचर पर बाहर ले जाया गया। लेकिन दिल्ली का खेल यहां रूका नहीं और वह अंत में 31-31 से बराबरी करते हुए मैच का अंत टाई करने में सफल रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pro kabaddi league dabang delhi tie match with bangal warriors