DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PKL 2019: बेंगलुरु बुल्स ने जयपुर पिंकपैंथर्स को 41-30 से हराया

up-yoddha-vs-bengaluru-bull jpg

रोहित कुमार के प्रभावशाली प्रदर्शन से मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) में रविवार को यहां जयपुर पिंक पैंथर्स को 41-30 से हराया। रोहित ने मैच में 13 रेड अंक बनाये जिससे बेंगलुरु ने पहले सत्र के विजेता को करारी शिकस्त दी। रोहित ने इसके साथ ही इस सत्र में अपने कुल अंकों की संख्या 50 पर पहुंचा दी है लेकिन बुल्स ने डिफेंडर महेंद्र सिंह, सौरभ नंदाल और मोहित सहरावत के प्रदर्शन से भी जीता।

वहीं प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-7 के एक अन्य मुकाबले में 'सुपर-1० के सुल्तान' बन चुके युवा रेडर नवीन कुमार (16 प्वाइंट्स) के एक और सुपर-10 के दम पर दबंग दिल्ली ने घरेलू चरण के अपने दूसरे मैच में रविवार को यूपी योद्धा को 36-27 से हरा दिया।

PKL 2019 : घर में लगातार दूसरी जीत के साथ दबंग दिल्ली टॉप पर, यूपी योद्धा को दी शिकस्त

दिल्ली की टीम इस सीजन में घर में लगातार दो मैच जीतने वाली पहली टीम बन गई है। इस जीत के बाद टीम नौ मैचों में सात जीत के साथ 39 अंक लेकर अंक तालिका में फिर शीर्ष पर पहुंच गई है। यूपी की 1० मैचों में यह पांचवीं हार है और टीम 10वें नंबर पर है। 

दबंग दिल्ली की टीम यहां त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए मुकाबले के हाफ टाइम तक 15-11 से आगे थी। मेजबान टीम ने इसके बाद दूसरे हाफ में भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए शानदार जीत अपने नाम कर ली।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pro Kabaddi League Bengaluru Bulls Defeat Jaipur Pink Panthers By 11 Points