फोटो गैलरी

Hindi News खेलPro Kabaddi: बंगाल ने थलाइवाज को हराया, इस खिलाड़ी ने किया दमदार प्रदर्शन

Pro Kabaddi: बंगाल ने थलाइवाज को हराया, इस खिलाड़ी ने किया दमदार प्रदर्शन

प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 में शुक्रवार को बंगाल वॉरियर्स ने तमिल थलाइवाज को पुणे के शिव छत्रपति शिवाजी कॉम्पलेक्स में 34-30 से मात दी। थलाइवाज के कप्तान अजय ठाकुर ने 14 रेड अंक बटोरे। बंगाल के लिए...

Pro Kabaddi: बंगाल ने थलाइवाज को हराया, इस खिलाड़ी ने किया दमदार प्रदर्शन
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानFri, 13 Oct 2017 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 में शुक्रवार को बंगाल वॉरियर्स ने तमिल थलाइवाज को पुणे के शिव छत्रपति शिवाजी कॉम्पलेक्स में 34-30 से मात दी। थलाइवाज के कप्तान अजय ठाकुर ने 14 रेड अंक बटोरे। बंगाल के लिए मनिंदर सिंह ने 12 रेड अंक लिए। 

दोनों टीमों ने मैच में लगातार अंक लिए, लेकिन बंगाल इस मैच में हर मामले में थलाइवाज से थोड़ी बेहतर साबित हुई और इसी कारण उसे जीत मिली। 10वें मिनट तक स्कोर 6-6 से बराबर था। यहां से मनिंदर ने रेड से दो अंक लेकर बंगाल को 8-6 से आगे कर दिया। बंगाल ने फिर अपनी बढ़त को नहीं खोया और पहले हाफ का अंत 18-14 के स्कोर के साथ किया। 

Pro Kabaddi: गुजरात ने पुणेरी को हराया, इस वजह से टीम ने जीता मैच

दूसरे हाफ में शुरुआती मिनटों में थलाइवाज ने अंकों के अतंर को कुछ कम किया और 27वें मिनट में स्कोर 19-22 कर लिया, लेकिन यहां से वो बेहद कोशिशों के बाद भी अंकों के अंतर को कम नहीं कर पाई। थलाइवाज के रेडर उसे अंक दिला तो रहे थे, लेकिन उसका डिफेंस अंक गंवाया जा रहा था। अंतत थलाइवाज अंकों का अंतर कम नहीं कर पायी और हार गई। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें