फोटो गैलरी

Hindi News खेलपीकेएल-7: तेलुगु टाइटंस और पटना पाइरेट्स का मैच 42-42 से ड्रॉ 

पीकेएल-7: तेलुगु टाइटंस और पटना पाइरेट्स का मैच 42-42 से ड्रॉ 

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में शुक्रवार को श्रीछत्रपति शिवाजी स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में तेलुगू टाइटंस और पटना पाइरेटस के बीच खेला गया मैच 42-42 से टाई रहा। पटना के लिए उसके स्टार...

पीकेएल-7: तेलुगु टाइटंस और पटना पाइरेट्स का मैच 42-42 से ड्रॉ 
एजेंसी,पुणेSat, 21 Sep 2019 07:07 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में शुक्रवार को श्रीछत्रपति शिवाजी स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में तेलुगू टाइटंस और पटना पाइरेटस के बीच खेला गया मैच 42-42 से टाई रहा। पटना के लिए उसके स्टार खिलाड़ी प्रदीप नरवाल ने 17 रेड अंक लिए। टाइटंस के दो खिलाड़ियों सिद्धार्थ देसाई और रजनीश ने सुपर-10 लगाया। पहले हाफ में टाइटंस ने अच्छी शुरुआत करते हुए अपने मजबूत डिफेंस के दम पर पटना के स्टार प्रदीप को काबू में रखा। वहीं, रजनीश और सिद्धार्थ उसके लिए लगातार अंक ले रहे थे। पांचवें मिनट में रजनीश ने सुपर रेड से तीन अंक ले अपनी टीम को मजबूत किया। 

छठे मिनट में टाइटंस ने पटना को ऑल आउट कर 11-6 की बढ़त ले ली। पटना ने अंत तक आते-आते लगातार अंक लेते हुए स्कोर 19-19 से बराबर किया और इसी स्कोर के साथ पहले हाफ का अंत हुआ। 

HOCKEY: बेल्जियम दौरे के लिए रूपिंदर पाल सिंह और ललित उपाध्याय की भारतीय टीम में वापसी

टाइटंस ने पहले हाफ की जिस तरह शुरुआत की थी उसी तरह वह दूसरे हाफ में आगे बढ़ रही थी। 25वें मिनट तक वह 25-23 से आगे थी। इस बढ़त को टाइटंस ने 29-23 तक पहुंचा दिया। 

पटना ने भी अंक लेने चालू रखे लेकिन वह टाइटंस को रोक नहीं पा रही थी। 35-29 से टाइटंस आगे थे। यहां पटना ने उसे लगातार अंक लेने से रोका और खुद निरंतरता रखते हुए आगे बढ़ती गई। अंकों के अंतर को कम करते हुए उसने स्कोर 36-39 कर दिया। 

विश्व कुश्ती चैम्पियनशिप 2019: बजरंग पुनिया के बाद रवि दहिया ने भी जीता कांस्य पदक

मैच खत्म होने में तीन मिनट का समय बाकी था और स्कोर 40-40 से बराबर हो चुका था। दोनों टीमों ने दो-दो अंक ले मैच का अंत बराबरी पर किया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें