DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PKL 2019: तमिल थलाइवाज ने तेलुगू टाइटंस को 13 अंकों से दी मात

तमिल थलाइवाज ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए रविवार को गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में तेलुगू टाइटंस को 39-26 से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सत्र का शानदार आगाज किया।

tamil-thalaivas-vs-telugu-t jpg

मनजीत छिल्लर और राहुल चौधरी की अगुवाई में तमिल थलाइवाज ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए रविवार को गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में तेलुगू टाइटंस को 39-26 से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सत्र का शानदार आगाज किया। विजेता टीम की तरफ से मनजीत ने छह और राहुल ने 12 अंक बनाए।

मुकाबले के पांचवें मिनट थलाइवाज ने अपना रिव्यू गंवा दिया। इस दौरान मुकाबला कांटे की टक्कर का चल रहा था। मैच के 16वें मिनट टाइटंस को ऑलआउट का सामना करना पड़ा, जहां से थलाइवाज ने दोगुनी लीड बना ली। पहले हाफ की समाप्ति तक थलाइवाज ने 20-10 से शानदार बढ़त बनाए रखी। दूसरे हाफ के पहले 10 मिनट टाइंटस ने थलाइवाज के मुकाबले तेजी से अंक बटोरे। 

Read Also: PKL 2019: गुजरात ने चैंपियन बेंगलुरु को चित कर किया विजयी आगाज

मैच के 36वें मिनट राहुल चौधरी ने अपना सुपर-10 पूरा किया, जहां से थलाइवाज की जीत नजर आने लगी। इसी बीच टाइंटस को दूसरी बार ऑलआउट का सामना करना पड़ा और थलाइवाज ने 13 अंकों से मैच अपने नाम कर लिया। थलाइवाज के रेडिंग में 20, जबकि टाइटंस ने 15 अंक अपने नाम किए, जबकि टैकल के मामले में थलाइवाज 15-8 से आगे रहा।

बात अगर ऑलआउट की करें, तो टाइटंस को दो बार इसका सामना करना पड़ा, जिसके चलते विपक्षी टीम ने 4 अंक जुटाए। हालांकि 3 अतिरिक्त पॉइंट्स टाइटंस के हिस्से में जरूर गए। तेलुगू टाइटंस की ओर से सिद्धार्थ देसाईं ने रेड में 5, जबकि कमल सिंह ने टैकल में 2 अंक जुटाए। वहीं  थलाइवाज की ओर से राहुल चौधरी ने 15 रेड में 10, जबकि मंजीत छिल्लर ने 7 टैकल में 6 अंक अपने नाम किए।     

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pro Kabaddi League 2019 Tamil Thalaivas beat Telugu Titans by 13 pints Manjeet Chillar and Rahul Chaudhary scores