DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PKL 2019: नवीन के दम पर हरियाणा स्टीलर्स ने पुनेरी पल्टन को 34-24 से हराया

रेडर नवीन के शानदार सुपर-10 के दम पर हरियाणा स्टीलर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने पहले मैच में सोमवार को पुनेरी पल्टन को 34-24 से हराकर शानदार शुरुआत की।

haryana steelers vs puneri paltan jpg

रेडर नवीन के शानदार सुपर-10 के दम पर हरियाणा स्टीलर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने पहले मैच में सोमवार को पुनेरी पल्टन को 34-24 से हराकर शानदार शुरुआत की। हरियाणा की इस जीत के हीरो रहे नवीन ने मैच में 14 अंक हासिल किए। उनके अलावा विकास काले ने चार अंक लिए। हरियाणा ने रेड से 15, टैकल से 14, आलआउट से चार और एक अतिरिक्त अंक जुटाए। पुनेरी के लिए पवन कादियान ने 10 और मंजीत ने पांच अंक लिए। टीम को रेड से 14 और टैकल से 10 अंक मिले।

यहां गचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पहले हाफ में दोनों टीमें पहले आठ मिनट तक 6-6 से बराबरी पर थीं। हरियाणा ने इसके बाद नवीन के शानदार रेड के दम पर पुनेरी को ऑलआउट करके चार अंक हासिल कर लिए। इससे हरियाणा मैच में 11-6 से आगे हो गया। टीम ने लीग में अपना 50वां मैच खेल रहे के. सेल्वामणी के बेहरीन रेड के दम पर 13वें मिनट में तीन अंक और लेकर स्कोर को 15-8 तक पहुंचा दिया। इसके बाद उसने 12वें मिनट में पुनेरी को फिर से आलआउट करके अपनी बढ़त को 20-8 तक पहुंचा दिया। 

पहले हाफ को समाप्त होने में दो मिनट का समय बचा था और हरियाणा की टीम 22-10 से आगे थी। टीम ने इसके बाद इसी स्कोर के साथ पहले हाफ की समाप्ति की। मैच का दूसरे हाफ शुरू होते ही पुनेरी पल्टन के पवन कुमार कादियान ने लीग के इतिहास में अपने 600 रेड पॉइंट्स पूरे कर लिए। इस हाफ के पहले 10 मिनट तक हरियाणा की टीम के पास 27-16 की बढ़त थी। हरियाणा ने इसके बाद अगले 10 मिनट तक भी अपनी बढ़त का कायम रखते हुए 34-24 से मैच जीत लिया।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pro Kabaddi League 2019 Naveen super 10 helps Haryana Steelers to beat Puneri Paltan in PKL 7th Season