Pro Kabaddi League 2019 Jaipur Pink Panthers beat Bengal Warriors in a tough match - PKL 2019: रोमांचक मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स ने बंगाल वाॅरियर्स को 27-25 हराया DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PKL 2019: रोमांचक मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स ने बंगाल वाॅरियर्स को 27-25 हराया

jaipur pink panthers vs bengal warriors   prokabaddi twitter 27 july  2019

कप्तान दीपक हुड्डा के अंतिम रेड में किए गए बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के 13वें मैच में शनिवार को बंगाल वॉरियर्स को रोमांचक अंदाज में 27-25 से हराकर इस सीजन में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज। जयपुर की टीम दो मैचों में 10 अंकों के साथ अब अंकतालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। बंगाल दो मैचों में छह अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है। 

बंगाल वॉरियर्स की टीम मैच के पहले हाफ में 14-10 से आगे थी। लेकिन दूसरे हाफ के अंतिम मिनट में टीम अंक बटोरने में विफल रही और उसे दो मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा।  जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्तान दीपक हुड्डा ने इस मैच में एक शानदार उपलब्धि हासिल की। दीपक ने दूसरे हाफ में पहला प्वाइंट् हासिल करते ही पीकेएल इतिहास में अपने 800 पॉइंट्स भी पूरे कर लिए और वह ऐसा करने वाले प्रदीप नरवाल (882) और राहुल चौधरी (895) के बाद तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं।

जयपुर ने मैच के आखिरी 30 सेकेंड में बंगाल की टीम को ऑलआउट करके अहम बढ़त हासिल की, जिसे उसे अंत तक कायम रखते हुए रोमांचक जीत दर्ज कर ली। जयपुर के लिए संदीप धुल ने आठ और कप्तान दीपक ने छह अंक लिए। टीम को रेड से 12, टैकल से 10, आलआउट से दो और तीन अतिरिक्त अंक मिले। बंगाल के लिए के प्रापंजन ने सात और मनिंदर सिंह तथा बलदेव सिंह ने छह-छह अंक लिए। टीम को रेड से 13, टैकल से 11 और एक अतिरिक्त अंक हासिल हुआ।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pro Kabaddi League 2019 Jaipur Pink Panthers beat Bengal Warriors in a tough match