DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PKL 2019: गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स ने पटना पाइरेट्स को 3 अंकों से हराया

गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स ने प्रो कबड्डी लीग के सातवें सत्र में शुक्रवार को पटना पाइरेट्स को 29-26 से परास्त कर लगातार छह मैचों से चले आ रहे हार के सिलसिले को तोड़ा।

gujarat vs patna jpg

गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स ने प्रो कबड्डी लीग के सातवें सत्र में शुक्रवार को पटना पाइरेट्स को 29-26 से परास्त कर लगातार छह मैचों से चले आ रहे हार के सिलसिले को तोड़ा। रोहिल गुलिया का सुपर 10 (10 रेड अंक) पटना के स्टार खिलाड़ी प्रदीप नरवाल (नौ अंक) के दमदार खेल पर भारी पड़ा। पटना की टीम ने शुरुआत में ही 10-3 की बड़ी बढ़त हासिल कर ली थी लेकिन गुजरात ने वापसी करते हुए मध्यांतर तक दोनों टीम के अंतर को चार (15-11) अंक कर दिया था।मध्यांतर के बाद गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स ने शानदार खेल जारी रखा और 31वें मिनट में स्कोर को 22-22 से बराबर कर दिया। 

इसके बाद टीम ने बढ़त लेना शुरू किया और अंतिम सीटी बजने से पहले स्कोर को 29-26 कर लिया। गुजरात के डिफेंडर सुनील कुमार ने चार टैकल में तीन अंक बटोरे। पटना की तरफ से प्रदीप नरवाल ने  एक बार शानदार प्रदर्शन किया लेकिन अपनी टीम की हार को नहीं ताल सके। नरवाल ने 19 रेड में नौ अंक बटोरे।  गुजरात ने रेड से 16, डिफेंस से 11 और ऑलआउट से दो अंक जुटाए। पटना ने रेड से 14, डिफेंस से 9 और ऑलआउट से दो अंक जुटाए। गुजरात की 10 मैचों में यह चौथी जीत है और वह 25 अंकों के साथ छठे स्थान पर पहुंच गया है जबकि पटना को 10 मैचों में सातवीं हार का सामना करना पड़ा और वह 17 अंकों के साथ 12वें तथा अंतिम स्थान पर है।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pro Kabaddi League 2019 Gujarat Fortune Giants defeats Patna Pirates by three points