DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PKL 2019: गुजरात ने चैंपियन बेंगलुरु को चित कर किया विजयी आगाज

पिछले सीजन की उपविजेता गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने पहले मैच में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स को एकतरफा अंदाज में 42-24 से करारी शिकस्त दी।

gujarat-vs-bengluru jpg

पिछले सीजन की उपविजेता गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने पहले मैच में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स को एकतरफा अंदाज में 42-24 से करारी शिकस्त दी। गुजरात ने इस जीत के साथ ही पिछले सीजन के फाइनल में बेंगलुरु से मिली हार का बदला भी ले लिया है। 

गुजरात की टीम यहां गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पहले हाफ में 21-10 से आगे थी। टीम ने दूसरे हाफ में भी बेतहरीन प्रदर्शन करते हुए एकतरफा जीत अपने नाम दर्ज कर ली। विजेता गुजरात के लिए सचिन ने 7 और कप्तान सुनील कुमार तथा मोरे जीबी ने 6-6 अंक लिए। 

Read Also: PKL 2019: तमिल थलाइवाज ने तेलुगू टाइटंस को 13 अंकों से दी मात

कप्तान सुनील ने इसी के साथ पीकेएल में अपने 250 टैकल प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए हैं। वहीं सचिन तंवर के पीकेएल में 350 रेड प्वाइंट्स पूरे हो गए हैं। गुजरात की टीम ने रेड से रेड और टैकल से 17-17 तथा ऑलआउट से छह और दो अतिरिक्त अंक जुटाए। 

मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु के लिए पवन सहरावत ने आठ, सुमित सिंह ने पांच और महेंद्र सिंह तथा कप्तान रोहित कुमार ने चार-चार अंक लिए। पवन ने पीकेएल में अपने 350 रेड पॉइंट्स भी पूरे कर लिए हैं। टीम को रेड से 17, आलआउट से छह और दो अतिरिक्त अंक भी मिले।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pro Kabaddi League 2019 Gujarat Fortune Giants beat Bengaluru Bulls in the seventh season of PKL