DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PKL 2019 : दबंग दिल्ली ने खेला सीजन का पहला टाई, बंगाल वॉरियर्स संग बांटे 3-3 अंक

dabang delhi vs bengal warriors   prokabaddi twitter 17 august  2019

दबंग दिल्ली केसी की टीम को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में शनिवार को यहां जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ 30-30 टाई खेलना पड़ा। मैच टाई होने से दोनों टीमों को तीन-तीन अंक मिले।

दबंग दिल्ली की इस सीजन में सात मैचों में यह पहला टाई है। टीम 29 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है। वहीं, बंगाल की आठ मैचों में यह दूसरा टाई है। टीम अब 28 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर पहुंच गई है।

दबंग दिल्ली की टीम पहले हाफ में 18-11 से आगे थी। लेकिन बंगाल ने दूसरे हाफ के अंतिम मिनटों में शानदार वापसी कर ली और 34वें मिनट में स्कोर 25-25 से बराबरी पर ला दिया। बंगाल ने इसके बाद 28-25 की बढ़त बना ली। बंगाल के प्रांपंजन मैच की आखिरी रेड में आउट हो गए। इससे दिल्ली को एक अंक मिल गया और मुकाबला 30-30 से बराबरी पर जा छूटा।

दिल्ली के लिए उसके युवा स्टार रेडर नवीन कुमार अपना शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए एक और सुपर टेन और लगाया और उन्होंने 11 अंक हासिल किए। उनके अलावा चंद्रन रंजीत ने छह अंक लिए। वहीं, बंगाल वॉरियर्स की ओर से के प्रांपंजन ने सुपर टेन लगाया और 1० अंक लिए। उनके अलावा अपना 1००वां मैच खेल रहे जीवा कुमार ने डिफेंस में चार अंक हासिल किए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pro Kabaddi League 2019 Dabang Delhi vs Bengal Warriors Draw