DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PKL 2019 : बेंगलुरु बुल्स ने तमिल थलाइवाज को दी शिकस्त

bengaluru bulls vs tamil thalaivas   prokabaddi twitter 17 august  2019

पवन कुमार के 11 अंक के दम पर बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग के सातवें सत्र के मुकाबले में शनिवार को यहां तमिल थलाइवाज को 32-21 की करारी शिकस्त दी। बंगाल वारियर्स और दबंग दिल्ली के बीच खेला गया दिन का दूसरा मुकाबला 30-30 की बराबरी पर छूटा।

बेंगलुरु बुल्स ने मैच के शुरुआत में ही अपना दबदबा बना लिया। टीम एक समय 10-0 से आगे थी लेकिन तमिल थलाइवाज ने मैच में कुछ वापसी की और मध्यांतर के समय स्कोर 17-10 हो गया। मध्यांतर के बाद थी थलाइवाज ने बेंगलुरु पर दबाव बनाना जारी रखा और दोनों टीम के स्कोर में सिर्फ दो अंक (19-17) का फासला रह गया था। 

थलाइवाज की वापसी को हालांकि उस समय करारा झटका लगा जब बेंगलुरु के अंकित ने एक ही रेड में दो खिलाड़ियों को बाहर कर दिया और सौरव नंदल ने 'हाई पांच कर दोनों टीमों के स्कोर में फिर से सात अंक का अंतर कर दिया।

बेंगलुरु बुल्स की यह पांचवीं जीत है और वो 27 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। तमिल थलाइवाज को होम लेग के अपने पहले ही मैच में शिकस्त का सामना करना पड़ा है।  बुल्स के लिए पवन ने सुपर टेन लगाते हुए 11 अंक लिए। पवन ने इस सीजन में अपने 100 प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए हैं और वह ऐसा करने वाले इस सीजन के पहले खिलाड़ी बन गए हैं। 

उनके अलावा सौरभ नंदल ने पांच अंक जुटाए। तमिल थलाइवाज की ओर से प्रतिष्ठित अजुर्न अवार्ड के लिए नाति किए गए अजय ठाकुर ने चार अंक लिए।  बेंगलुरु ने रेड से 15, टैकल से 10, ऑलआउट से चार और तीन अतिरिक्त अंक जुटाए। तमिल थलाइवाज को रेड से 15 और टैकल से छह अंक मिले। 

दूसरे मुकाबले में दिल्ली की टीम मध्यांतर तक 18-11 से आगे थी लेकिन बंगाल ने दूसरे हाफ में शानदार वापसी की। दिल्ली के लिए नवीन कुमार 11 अंक के साथ शीर्ष स्कोरर रहे तो वही बंगाल के के.प्रपंजान ने 10 अंक जुटाए। इस ड्रा मुकाबले से दिल्ली की टीम तालिका में दूसरे जबकि बंगाल तीसरे स्थान पर है। बेंगलुरु चौथे और तमिल थलाइवाज आठवें पायदान पर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pro Kabaddi League 2019 Bengaluru Bulls Defeat Tamil Thalaivas By 11 Points