DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PKL 2018 : यू मुम्बा ने जयपुर को 39-32 से हारकर दर्ज की पहली जीत

सिद्धार्थ देसाई के बेहतरीन 13 अंकों की मदद से यू मुम्बा ने बुधवार को जयपुर पिंक पैंथर्स को 39-32 से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-6 में अपनी पहली जीत दर्ज की।

PKL 2018- Mumbia vs Jaipur (photo- AP)

सिद्धार्थ देसाई के बेहतरीन 13 अंकों की मदद से यू मुम्बा ने बुधवार को जयपुर पिंक पैंथर्स को 39-32 से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-6 में अपनी पहली जीत दर्ज की। जोन-ए में जयपुर को सीजन के अपने पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं, यू मुम्बा ने अपने पहले मैच में पुनेरी पल्टन से 32-32 से टाई खेला था। 

जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में मुम्बा की टीम हाफ टाइम तक 13-15 से पीछे थी लेकिन दूसरे हाफ में उसने शानदार खेल दिखाते हुए जयपुर को पराजित कर दिया। मुम्बा के लिए देसाई के अलावा फजल अत्राचली ने तीन और सुरेंद्र सिंह ने दो अंक जुटाए। मुम्बा ने रेड से 22, टैकल से 10, ऑलआउट से चार और तीन अतिरिक्त अंक भी अपने खाते में जोड़े। 

ये भी पढ़ें- Youth Olympic 2018: 16 साल के सौरभ चौधरी ने फिर मारा गोल्ड पर निशाना

वहीं, जयपुर के लिए नितिन रावल ने आठ, अनुप कुमार ने चार, मोहित छिल्लर ने तीन और संदीप धुल ने तीन अंक हासिल किए। जयपुर की टीम को रेड से 14, टैकल से 10, आलआउट से दो और छह अतिरिक्त अंक भी मिले। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pro Kabaddi League 2018- U Mumba beat Jaipur Pink Panthers by 39-32