DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PKL 2018: यू मुंबा एक और शानदार जीत के साथ पहुंचा टॉप पर

यू मुंबा ने पुणेरी पल्टन (37) को दूसरे स्थान पर छोड़ दिया है। दूसरी तरफ जयपुर टीम को आठ मैचों में छठी हार का सामना करना पड़ा और इस हार के बाद वो 12 अंकों के साथ ग्रुप में अंतिम स्थान पर बनी हुई है। 

U Mumba vs Jaipur Pink Panthers

प्रो कबड्डी लीग में यू मुंबा ने अपने होमग्राउंड पर शानदार आगाज करते हुए जयपुर पिंक पैंथर्स को 48-24 के बड़े अंतर से हराया। इस तरह से मुंबा जोन ए में टॉप पर पहुंच गया है। अभिषेक सिंह (12) और दर्शन कादियान (10) ने जीत में अहम भूमिका निभाई। यू मुंबा की नौ मैचों में ये सातवीं जीत है और अब उसके 39 अंक हो गए हैं।

यू मुंबा ने पुणेरी पल्टन (37) को दूसरे स्थान पर छोड़ दिया है। दूसरी तरफ जयपुर टीम को आठ मैचों में छठी हार का सामना करना पड़ा और इस हार के बाद वो 12 अंकों के साथ ग्रुप में अंतिम स्थान पर बनी हुई है। यू मुंबा ने पहले हाफ में ही 26-8 की बढ़त बनाकर मैच पर अपना शिकंजा कस लिया था। दूसरे हाफ में उसने इस बढ़त को बनाए रखा और अपने खाते में 22 अंक डाले।

CHINA OPEN: पीवी सिंधु और किदांबी श्रीकांत की हार के साथ भारतीय चुनौती समाप्त

Men's HWC 2018: भारत की हॉकी विश्व कप टीम घोषित, जानें कौन हुआ अंदर और कौन बाहर?

जयपुर ने दूसरे हाफ में कुछ बेहतर खेल दिखाया और 16 अंक बटोरे लेकिन पहले हाफ का अंतर इतना ज्यादा था कि जयपुर की टीम वापसी नहीं कर पाई। विजेता मुंबई ने रेड से 24 और डिफेंस से 15 अंक जुटाए। मुंबई को जयपुर को आलआउट कराने से भी आठ अंक मिले। जयपुर का डिफेंस काफी खराब रहा और वह डिफेंस से मात्र सात अंक जुटा पायी। जयपुर को रेड से 16 अंक मिले। जयपुर की तरफ से दीपक हुडा ने सबसे ज्यादा छह अंक जुटाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pro kabaddi league 2018 points table u mumba lead charts