DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PKL 2018: हरियाणा ने दर्ज की पहली जीत, गुजरात को 32-25 से मात दी

हरियाणा स्टीलर्स ने शुक्रवार को गुजरात फार्च्यून जाएंट्स को 32-25 से हरा दिया। यह प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में हरियाणा की पहली जीत है।

PKL 2018- Haryana beat Gujarat

हरियाणा स्टीलर्स ने शुक्रवार को गुजरात फार्च्यून जाएंट्स को 32-25 से हरा दिया। यह प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में हरियाणा की पहली जीत है। नए कप्तान बनाए गए मोनू गोयत और कुलदीप सिंह के सात-सात अंकों के दम पर हरियाणा ने यह जीत दर्ज की। उसे अपने पहले मुकाबले में पुनेरी पल्टन के हाथों 22-34 से करारी हार झेलनी पड़ी थी।

गुजरात की दो मैचों में यह पहली हार है। टीम को अपने पहले मैच में दबंग दिल्ली से 32-32 से टाई खेलना पड़ा था। मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स में अपने घरेलू दर्शकों के सामने खेल रही हरियाणा ने 20 मिनट के पहले हाफ में 20-13 की अच्छी बढ़त बना ली थी। मेजबान टीम ने दूसरे हाफ में भी अपना दबदबा कायम रखा और 32-25 से मैच अपने नाम कर लिया।  

ये भी पढ़ें- INDIA vs CHINA FOOTBALL: 21 साल बाद एक दूसरे के आमने-सामने होंगे भारत और चीन

हरियाणा के लिए मोनू और कुलदीप के अलावा नवीन ने छह तथा सुनील ने तीन अंक लिए। विजेता हरियाणा ने रेड से 13, टैकल से 14, ऑलआउट से दो और तीन अतिरिक्त अंक जुटाए। पिछले सीजन में फाइनल तक पहुंचने वाली गुजरात के लिए के. प्रापंजन ने नौ, सचिन ने आठ और सुनील कुमार ने पांच अंक बटोरे। गुजरात की टीम ने रेड से 16 और टैकल से नौ अंक अर्जित किए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pro kabaddi league 2018- haryana beat gujarat by 32-25 claims first win