pro kabaddi league 2017 puneri paltan win the match over dabang delhi - प्रो कबड्डी लीग: नहीं चला मिराज का जादू, पूनेरी पल्टन से दूसरी बार हारी दिल्ली DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रो कबड्डी लीग: नहीं चला मिराज का जादू, पूनेरी पल्टन से दूसरी बार हारी दिल्ली

dabang delhi

दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ी ईरान के मिराज शेख प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में एक बार फिर अपनी टीम दबंग दिल्ली को जीत दिलाने में असफल रहे। दिल्ली को पुनेरी पल्टन ने शुक्रवार को 26-21 से दूसरी शिकस्त दी। वहीं, मानकपुर इंडोर स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में पल्टन ने अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की। दिल्ली के कप्तान मिराज शेख अपना जलवा दिखाने में विफल रहे और यही दिल्ली की हार का मुख्य कारण रहा। वह इस मैच में एक भी अंक नहीं ले पाए। दिल्ली की तरफ से आनंद पाटिल ने सर्वाधिक आठ अंक लिए।

SHOCKING! घर लौट रही थी महिला हॉकी खिलाड़ी, रेलवे ट्रैक पर मिली डेडबॉडी

पल्टन के लिए राजेश मोंडल ने आठ अंक लिए तो दीपक हुड्डा ने सात अंक हासिल किए। दिल्ली के खेल में निरंतरता की कमी देखी गई। वह पुनेरी पल्टन पर हावी होने की कोशिश करती, लेकिन बीच में ही राह भटक जाती और अंक गंवाते हुए पीछे हो जाती। पल्टन ने शुरुआती मिनटों में 3-0 की बढ़त ले ली थी। दिल्ली ने कुछ अंक लगातार लेकर स्कोर 3-4 किया। लेकिन पल्टन ने उसे बराबरी करने से रोका और स्कोर 6-3 कर लिया। दिल्ली फिर पहले हाफ में अंकों के अंतर को पाट नहीं पाई। 

OMG! बार्सिलोना छोड़ नेमार पहुंचे इस क्लब में, डील जानकर उड़ जाएंगे होश

पल्टन पहले हाफ में 11-7 की बढ़त के साथ गई। दूसरे हाफ की शुरुआत में पल्टन ने दो अंक लिए, लेकिन दिल्ली ने इसी बीच अच्छी वापसी की और 13-13 से बराबरी कर ली। यहां उसके पास पल्टन पर हावी होने का मौका था, लेकिन आनंद पाटिल की असफल रेड ने पल्टन को एक अंक से आगे किया और फिर राजेश मोंडल और शुभम अशोक ने दो-दो अंक लेकर पल्टन को बढ़त दिला दी। यहां से दिल्ली एक बार फिर वापसी नहीं कर पाई और दूसरा मैच हार गई। 

रेड से पल्टन ने 14 अंक लिए जबकि दिल्ली ने 11 अंक हासिल किए। टैकल से पल्टन की टीम ने अपने खाते में आठ अंकों का इजाफा किया। वहीं पल्टन छह अंक ही ले पाई। पल्टन ने दो ऑल आउट अंक और दो अतिरिक्त अंक लिए जबकि दिल्ली एक भी ऑल आउट अंक नहीं ले पाई, लेकिन चार अतिरिक्त अंक लेने में सफल रही। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pro kabaddi league 2017 puneri paltan win the match over dabang delhi