फोटो गैलरी

Hindi News खेलप्रो कबड्डी लीग: दबंग दिल्ली को घर में मिली लगातार दूसरी हार, 34-19 से हारे

प्रो कबड्डी लीग: दबंग दिल्ली को घर में मिली लगातार दूसरी हार, 34-19 से हारे

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में दबंग दिल्ली अपने घर में भी हार के सिलसिले को नहीं तोड़ पाई और शनिवार को उसे अपने घरेलू चरण में पुणेरी पल्टन के हाथों लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। त्यागराज...

प्रो कबड्डी लीग: दबंग दिल्ली को घर में मिली लगातार दूसरी हार, 34-19 से हारे
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीSun, 24 Sep 2017 07:53 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में दबंग दिल्ली अपने घर में भी हार के सिलसिले को नहीं तोड़ पाई और शनिवार को उसे अपने घरेलू चरण में पुणेरी पल्टन के हाथों लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए मैच में पुणे ने दिल्ली को 34-19 से मात दी। 

दिल्ली एक बार फिर अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा सकी और अंत में संघर्ष करने के बाद उसे हार ही मिली। कप्तान मिराज शेख ने उसके लिए सात अंक हासिल किए। वहीं पुणे के लिए कप्तान दीपक हुड्डा ने सुपर-10 मारा। 

दिल्ली ने शुरुआत शानदार की थी और घरेलू दर्शकों के सामने पुणे पर दबाव बना लिया था। उसने पहले हाफ का अंत 14-8 की बढ़त के साथ किया। लेकिन दूसरे हाफ में पुणे ने शानदार वापसी की। पुणे ने दूसरे हाफ में आते ही एक मिनट के अंदर पांच अंक ले लिए थे और मिराज को बाहर फेंक मेजबान टीम को कमजोर कर दिया था और राजेश मोंडल ने सफल रेड मारते हुए पुणे को 15-14 से आगे कर दिया। 

दिल्ली को अबोफजल ने बराबरी पर ला दिया, लेकिन यहां से पुणे ने 12 अंक लेकर 27-15 की बढ़त ले ली थी। दिल्ली ने आखिरी बचे 1० मिनट में अंक लेने शुरू किए और जीतने के करीब आई हालांकि उसकी कोशिशों से सिर्फ हार का अंतर ही कम हो सका। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें