DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PKL 2019: दिल्ली ने बेंगलुरु और तेलुगु टाइटंस ने पिंक पैंथर्स को हराया

प्रो कबड्डी लीग में दबंग दिल्ली ने बेंगलुरु बुल्स को 33-31 अंक से हराया। जबकि एक अन्य मुकाबले में तेलुगु टाइटंस ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 24-21 से मात दी।

pro-kabaddi-league jpg

मेजबान दबंग दिल्ली ने प्रो कबड्डी लीग के सातवें सत्र के घरेलू चरण के अपने पहले मुकाबले में शनिवार को गत चैम्पियन बेंगलुरु बुल्स को 33-31 अंक से हराया। जबकि एक अन्य रोमांचक मुकाबले में तेलुगु टाइटंस ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 24-21 से मात दी। त्यागराज खेल परिसर में खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली की जीत के नायक नवीन कुमार रहे जिन्होंने 13 रेड अंक जुटाए। बेंगलुरु के लिए पवन सहरावत ने 17 अंक बनाए लेकिन वह टीम को जीत दिलाने के लिए मददगार साबित नहीं हुए।

दिन का दूसरा मुकाबला भी काफी करीबी रहा जिसमें विशाल भारद्वाज के आठ अंक के दम पर तेलुगु टाइटंस ने पिंक पैथर्स को शिकस्त दी। पिंक पैंथर्स के लिए संदीप ढल ने सबसे ज्यादा चार अंक बनाए। इस मैच में रेडर्स पूरी तरह से फ्लॉप रहे तो वहीं डिफेंडरों ने शानदार खेल का परिचय दिया। अंतिम मिनट में सिद्धार्थ देसाई को सुपर टैकल कर जयपुर ने मैच में वापसी की। यहां से दोनों टीमों के बीच सिर्फ एक ही अंक का फासला था। लेकिन फरहद रहीमी ने आखिरी रेड में अंक बटोरकर टाइटंस को जीत दिला दी।

Read Also: BWF WC 2019: सेमीफाइनल में हारकर भी इतिहास रच गए बी साई प्रणीत

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pro Kabaddi Leage 2019 Dabang Dilli beat Bengaluru Bulls and Telugu Titans beat Jaipur Pink Panthers