फोटो गैलरी

Hindi News खेलPKL 2019: दिल्ली ने बेंगलुरु और तेलुगु टाइटंस ने पिंक पैंथर्स को हराया

PKL 2019: दिल्ली ने बेंगलुरु और तेलुगु टाइटंस ने पिंक पैंथर्स को हराया

मेजबान दबंग दिल्ली ने प्रो कबड्डी लीग के सातवें सत्र के घरेलू चरण के अपने पहले मुकाबले में शनिवार को गत चैम्पियन बेंगलुरु बुल्स को 33-31 अंक से हराया। जबकि एक अन्य रोमांचक मुकाबले में तेलुगु टाइटंस...

PKL 2019: दिल्ली ने बेंगलुरु और तेलुगु टाइटंस ने पिंक पैंथर्स को हराया
भाषा।,नई दिल्ली।Sun, 25 Aug 2019 12:54 AM
ऐप पर पढ़ें

मेजबान दबंग दिल्ली ने प्रो कबड्डी लीग के सातवें सत्र के घरेलू चरण के अपने पहले मुकाबले में शनिवार को गत चैम्पियन बेंगलुरु बुल्स को 33-31 अंक से हराया। जबकि एक अन्य रोमांचक मुकाबले में तेलुगु टाइटंस ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 24-21 से मात दी। त्यागराज खेल परिसर में खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली की जीत के नायक नवीन कुमार रहे जिन्होंने 13 रेड अंक जुटाए। बेंगलुरु के लिए पवन सहरावत ने 17 अंक बनाए लेकिन वह टीम को जीत दिलाने के लिए मददगार साबित नहीं हुए।

दिन का दूसरा मुकाबला भी काफी करीबी रहा जिसमें विशाल भारद्वाज के आठ अंक के दम पर तेलुगु टाइटंस ने पिंक पैथर्स को शिकस्त दी। पिंक पैंथर्स के लिए संदीप ढल ने सबसे ज्यादा चार अंक बनाए। इस मैच में रेडर्स पूरी तरह से फ्लॉप रहे तो वहीं डिफेंडरों ने शानदार खेल का परिचय दिया। अंतिम मिनट में सिद्धार्थ देसाई को सुपर टैकल कर जयपुर ने मैच में वापसी की। यहां से दोनों टीमों के बीच सिर्फ एक ही अंक का फासला था। लेकिन फरहद रहीमी ने आखिरी रेड में अंक बटोरकर टाइटंस को जीत दिला दी।

Read Also: BWF WC 2019: सेमीफाइनल में हारकर भी इतिहास रच गए बी साई प्रणीत

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें