DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PKL 2019:  यू मुंबा ने तमिल तमिल थलाइवास को दी मात, 5 अंक से हराया

यू मुंबा ने तमिल थलाइवास को 29-24 से पराजित किया। इस तरह से थलाइवास अपने घरेलू चरण में एक भी मैच नहीं जीत पाया है।

  prokabaddi twitter

गुजरात फार्चूनजाएंट्स ने प्रो कबड्डी लीग के सातवें सत्र में शुक्रवार (23 अगस्त) को यहां पटना पाइरेट्स को 29-26 से परास्त कर लगातार छह मैचों से चले आ रहे हार के सिलसिले को तोड़ा। दिन के दूसरे मैच में यू मुंबा ने तमिल थलाइवास को 29-24 से पराजित किया। इस तरह से थलाइवास अपने घरेलू चरण में एक भी मैच नहीं जीत पाया। यू मुंबा इस जीत से अंकतालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गया, जबकि थलाइवास आठवें स्थान पर खिसक गया। थलाइवाज ने सीजन में खेले 10 में से सिर्फ तीन मैच जीते हैं। 

बता दें कि तमिल थलाइवाज की टीम का घरेलू मैदान पर प्रदर्शन खराब रहा है और टीम अब तक एक भी मैच नहीं जीत पाई है। यू मुंबा के लिए अतुल एमएस ने 17 रेड प्रयासों में से सात अंक बटोरे जो कि मैच में सबसे ज्यादा अंक थे। वहीं, संदीप नरवाल ने 5 अंक हासिल कर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। यू मुंबा के खिलाफ यह थलाइवाज का आखिरी घरेलू मैच था, जिसमें उसे हार का सामना करना पडा़।

बी साई प्रणीत ने रचा इतिहास, BWF WC में पदक जीतने वाले दूसरे भारतीय बने

जयपुर पिंकपैंथर्स प्वॉइंट टेबल में टॉप पर
जयपुर पिंकपैंथर्स नौ मैचों में सात जीत से 36 अंक लेकर शीर्ष पर है। उसके बाद बंगाल वारियर्स और दिल्ली दबंग का नंबर आता है।

गुजरात ने पटना पाइरेट्स को दी मात
गुजरात और पटना के मैच में रोहिल गुलिया का सुपर 10 (10 रेड अंक) पटना के स्टार खिलाड़ी प्रदीप नरवाल (नौ अंक) के दमदार खेल पर भारी पड़ा। पटना की टीम ने शुरुआत में ही 10-3 की बड़ी बढ़त हासिल कर ली थी, लेकिन गुजरात ने वापसी करते हुए मध्यांतर तक दोनों टीम के अंतर को चार (15-11) अंक कर दिया था। मध्यांतर के बाद फार्चूनजाएंट्स ने शानदार खेल जारी रखा और 31वें मिनट में स्कोर को 22-22 से बराबर कर दिया। इसके बाद टीम ने बढ़त लेना शुरू किया और अंतिम सीटी बजने से पहले स्कोर को 29-26 कर लिया।

घर में विजयी शुरुआत करने उतरेगी दबंग दिल्ली 
प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में धमाकेदार प्रदर्शन कर रही दबंग दिल्ली की टीम शनिवार से शुरू हो रहे अपने घरेलू चरण में भी विजयी शुरुआत करने के इरादे से उतरेगी। दिल्ली को घरेलू चरण में अपना पहला मैच शनिवार को यहां त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ खेलना है। बेंगलुरु की टीम नौ मैचों में पांच जीत और चार हार के साथ चौथे नंबर पर है। दबंग दिल्ली ने अपना पिछला मैच चेन्नई लेग में बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ 30-30 से टाई खेला था। वहीं, बेंगलुरु को अपने पिछले मैच में पुनेरी पल्टन के हाथों 23-31 से हार का सामना करना पड़ा था। 

BWF WC 2019: इस बार टूर्नामेंट में अपने पदक का रंग बदलना चाहती हैं ​पीवी सिंधु

दबंग दिल्ली ने पिछले सीजन में छह मैचों में से पांच में जीत दर्ज की थी और वह ऐसा करने वाली लीग की पहली टीम बनी थी। हालांकि इस सीजन में अब तक किसी भी टीम ने अपने होम लेग में दो से ज्यादा मैच नहीं जीते हैं। ऐसे में दिल्ली के सामने अपने पिछले प्रदर्शन को दोहराना एक चुनौती होगी। अंक तालिक में 29 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर काबिज दबंग दिल्ली की टीम ने पिछले सात मैचों में पांच में जीत दर्ज की है जबकि एक मैच टाई रहा है और एक में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pro Kabaddi 2019 U Mumba Beat Tamil Thalaivas