फोटो गैलरी

Hindi News खेलमलेशिया मास्टर्स: प्रणव-रेड्डी पहले दौर में हारे

मलेशिया मास्टर्स: प्रणव-रेड्डी पहले दौर में हारे

प्रणव जैरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी की भारत की मिश्रित युगल जोड़ी मंगलवार को कुआलालंपुर सत्र के शुरुआती 350000 डॉलर इनामी मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के पहले दौर की बाधा को पार करने में...

मलेशिया मास्टर्स: प्रणव-रेड्डी पहले दौर में हारे
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानTue, 16 Jan 2018 10:14 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रणव जैरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी की भारत की मिश्रित युगल जोड़ी मंगलवार को कुआलालंपुर सत्र के शुरुआती 350000 डॉलर इनामी मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के पहले दौर की बाधा को पार करने में विफल रही। सिक्की और प्रणव को ली चुन हेई रेगीनाल्ड और चाउ होइ वाहतो की हांगकांग की सातवीं वरीय जोड़ी के खिलाफ 18-21, 17-21 से हार का सामना करना पड़ा जिससे उनके अंतरराष्ट्रीय सत्र की शुरुआत निराशाजनक रही।  

ऑस्ट्रेलियन ओपन: भांबरी पहले दौर में हारे, टूर्नामेंट से हुए बाहर

भारत की प्राजक्ता सावंत और मलेशिया के योगेंद्रन कृष्णन की जोड़ी हालांकि मिश्रित युगल के दूसरे दौर में प्रवेश करने में सफल रही। इस जोड़ी को सवान सेरासिंघे और सेत्याना मपासा की ऑस्ट्रेलिया की जोड़ी के खिलाफ वाकओवर मिला। पुरुष एकल क्वालीफायर में पी कश्यप को थाईलैंड के कंताफोन वांगचारियोन के खिलाफ 14-21, 17-21  से हार का सामना करना पड़ा जबकि शुभंकर डे डेनमार्क के किम ब्रून से 21-11, 11-21, 9-21 से हार गए।

द्रविड़ के पहुंचते ही आश्चर्य में पड़ गए भारतीय हॉकी खिलाड़ी, जानें वजह

महिला युगल क्वालीफायर में अपर्णा बालन और श्रुति केपी को ओंग रे नी और वोंग जिया यिंग क्रिस्टल की सिंगापुर की जोड़ी के खिलाफ 12-21, 21-18, 15-21 से शिकस्त का सामना करना पड़ा जबकि संयोगिता घोरपड़े और प्राजक्ता की जोड़ी मलेशिया की च्यू सिएन लिम और झेन याप की जोड़ी से 20-22 18-21 से हार गई। बी साई प्रणीत कल कंतोफोन से भिड़ेंगे जबकि अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी का सामना योहाना गोलिसजेवस्की और केईप्लेन लारा की जर्मनी की महिला युगल जोड़ी से होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें