फोटो गैलरी

Hindi News खेलPKL 10: पुनेरी पलटन ने तेलुगू टाइटंस के उड़ाए परखच्चे, फिर से हासिल किया पहला स्थान, आकाश शिंदे चमके

PKL 10: पुनेरी पलटन ने तेलुगू टाइटंस के उड़ाए परखच्चे, फिर से हासिल किया पहला स्थान, आकाश शिंदे चमके

पुनेरी पलटन ने मंगलवार को प्रो कबड्डी लीग में तेलुगू टाइटंस के परखच्चे उड़ा दिए। पलटन ने 60-29 के अंतर से विजयी परचम फहराया। पलटन ने फिस से पहला स्थान हासिल कर लिया है। पैंथर्स दूसरे स्थान पर है।

PKL 10: पुनेरी पलटन ने तेलुगू टाइटंस के उड़ाए परखच्चे, फिर से हासिल किया पहला स्थान, आकाश शिंदे चमके
Md.akram एजेंसी,पटनाTue, 30 Jan 2024 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

पुनेरी पलटन ने प्रो कबड्डी लीग के 10वें सीजन के 97वें मैच में पटना के पटलीपुत्र स्पोर्ट्स काम्पलेक्स में मंगलवार को तेलुगू टाइटंस को 60-29 के अंतर से हराकर एक बार फिर अंक तालिका में पहला स्थान हासिल कर लिया है। पलटन की यह 16 मैचों में 12वीं जीत है जबकि प्लेआफ की दौड़ से बाहर हो चुकी टाइटंस को 17 मैचों में 15वीं हार मिली। पलटन के खाते में 68 अंक हो गए हैं। उसने जयपुर पिंक पैंथर्स (66) को दूसरे स्थान पर धकेल दिया है। पलटन की ओर से आकाश शिंदे ने 11 अंक बनाए जबकि डिफेंस में शादलू (7) और नादराजन (5) ने हाई-5 लगाए। टाइटंस की ओर से संजीवी ने सबसे अधिक 8 अंक लिए। कप्तान पवन सेहरावत सिर्फ चार अंक ले सके।

पलटन का इतना जबरदस्त दबदबा दिखा कि उसने 7 मिनट के भीतर टाइटंस को आलआउट कर 11-2 की लीड ले ली। पलनट के रेडरों ने पांच और डिफेंस ने चार अंक बटोरे। इस दौरान पलटन के डिफेंस ने टाइटंस के कप्तान पवन को दो रेड में दो बार आउट किया। रेड में नाकामी से हताश पवन डिफेंस में हाथ आजमाते हुए शुरुआती नौ मिनट में तीसरी बार आउट हुए और पलटन ने अपनी लीड 10 अंक की कर ली। ब्रेक के बाद मोहित ने मल्टी प्वाइंट रेड के साथ टाइटंस को दूसरी बार सुपर टैकल की स्थिति में डाला लेकिन संजीवी ने डू ओर डाई रेड पर असलम का शिकार करके इस स्थिति को टाल दिया। आकाश ने हालांकि रनिंग हैंड टच के साथ फिर वही स्थिति कायम कर दी। पवन फिर डिफेंड करते हुआ आउट हुए। इसके बाद पलटन ने दूसरी आलआउट के साथ 22-6 की लीड ले ली। आलइन के बाद पवन एक बार फिर लपके गए।

पलटन अपने चरम पर दिखाई दे रहे थे। रेड और डिफेंस में लगातार सफलता के साथ उसने जल्द ही 20 अंकों की लीड ले ली। फिर रतन का शिकार कर टाइटंस को तीसरी बार सुपर टैकल की स्थिति में डाला। हाफ टाइम तक टाइटंस के पाले में 1 खिलाड़ी बचा था और पलटन को 23 अंक से आगे थे। नादराजन अपना हाई-5 पूरा कर चुके थे। फिर टाइटंस को तीसरी बार आलआउट कर पलटन ने 32-7 की लीड ले ली। 21वें मिनट में टाइटंस को डिफेंस में पहला अंक मिला लेकिन शादलू ने पवन का शिकार कर हिसाब बराबर कर लिया। साथ ही उन्होंने हाई-5 भी पूरा किया। डिफेंस ने हालांकि पवन को जल्द रिवाइव करा लिया। वह कुछ खास नहीं कर सके लेकिन आकाश ने सुपर रेड के साथ पलटन को 38-9 से आगे कर दिया। इसके बाद पलटन ने टाइटंस को चौथी बार आलआउट कर 45-11 के स्कोर के साथ जीत सुनिश्चित कर ली।

ब्रेक के बाद टाइटंस ने सुपर टैकल के दो अंक हासिल किए और फिर एक और आलआउट टाल दिया लेकिन जल्द ही पलटन ने 50 का आंकड़ा छू लिया। इस बीच पलटन सुपर टैकल की स्थिति में आए और पवन का शिकार कर स्कोर 53-18 कर दिया लेकिन संजीवी ने सुपर रेड के साथ टाइटंस को ऊर्जा प्रदान की। फिर टाइटंस ने पहली बार पलटन को आलआउट कर स्कोर 24-57 कर दिया। इसके बाद टाइटंस ने लगातार तीन अंक हासिल किए और पलटन को फिर आलआउट की ओर धकेला लेकिन तब समय खत्म हो चुका था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें