DA Image
29 मई, 2020|6:29|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस के कारण पीजीए गोल्फ चैंपियनशिप स्थगित

representational image  twitter

सैन फ्रांसिस्को में 11 से 17 मई तक होने वाले पीजीए गोल्फ चैंपियनशिप को कोरोना वायरस के खतरे के कारण स्थगित करने का फैसला किया गया है। पीजीए ने बयान जारी कर कहा कि अमेरिका में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए इस चैंपियनशिप को स्थगित करने का फैसला किया गया है। 

अमेरिका पीजीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सेथ वॉग ने कहा, “सार्वजनिक स्वास्थ्य प्रशासन की सलाह के अनुसार सैन फ्रांसिस्को में कोरोना के प्रभाव के कारण इस चैंपियनशिप को स्थगित करना सबसे सही फैसला होगा। हम कमिश्नर जै मोनाहन और अपने सहयोगियों के साथ पीजीए टूर को भविष्य में कराने को लेकर चर्चा कर रहे हैं और हमें उम्मीद है कि इस बारे में जल्द ही कोई फैसला होगा।”

टोक्यो ओलंपिक जिम्नास्टिक टेस्ट रद्द, शुक्रवार को पहुंचेगी मशाल

इस चैंपियनशिप की नई तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी और आयोजकों की उम्मीद है कि वह कुछ महीने बाद सैन फ्रांसिस्को को इसका आयोजन करा सकते है। 

कैमरून में अफ्रीकी नेशंस चैंपियनशिप स्थगित
कैमरून में चार से 25 अप्रैल तक होने वाली अफ्रीकी नेशंस चैंपियनशिप अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई। अफ्रीकी फुटबॉल परिसंघ ने एक बयान में कहा, ''दुनिया के बाकी हिस्सों की तुलना में यहां कोविड 19 का संक्रमण उतना नहीं है, लेकिन कोई कयास लगाना मुश्किल है।'' इसने कहा, ''विभिन्न सरकारों द्वारा लगाई गई बंदिशों और एहतियाती कदमों के चलते लोगों के लिए यात्रा करना मुश्किल हो गया है। ऐसे में खिलाड़ियों, अधिकारियों और प्रशंसकों की सेहत और सुरक्षा को ध्यान में रखकर हमने यह फैसला लिया है।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:PGA Golf Championship postponed due to Coronavirus