फोटो गैलरी

Hindi News खेलपालेर्मो ओपन से शुरू होगा टेनिस, भाग लेंगी टॉप लेवल की खिलाड़ी

पालेर्मो ओपन से शुरू होगा टेनिस, भाग लेंगी टॉप लेवल की खिलाड़ी

विश्व में दूसरे नंबर की खिलाड़ी सिमोना हालेप और 2017 की फ्रेंच ओपन चैंपियन येलेना ओस्टापेंको सहित शीर्ष खिलाड़ी तीन से नौ अगस्त के बीच होने वाले पालेर्मो महिला ओपन टेनिस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगी।...

पालेर्मो ओपन से शुरू होगा टेनिस, भाग लेंगी टॉप लेवल की खिलाड़ी
एजेंसी,रोमFri, 24 Jul 2020 11:27 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्व में दूसरे नंबर की खिलाड़ी सिमोना हालेप और 2017 की फ्रेंच ओपन चैंपियन येलेना ओस्टापेंको सहित शीर्ष खिलाड़ी तीन से नौ अगस्त के बीच होने वाले पालेर्मो महिला ओपन टेनिस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगी। टूर्नामेंट के निदेशक ओलिवर पाल्मा ने कहा कि इस बार टूर्नामेंट में चोटी की खिलाड़ी भाग ले रही हैं। यह असल में प्रीमियर जैसा है।

हालेप और ओस्टापेंको के अलावा पिछले साल फ्रेंच ओपन के फाइनल में पहुंची मार्केटा वांडेरसोवा, विश्व में 14वें नंबर की योहाना कोंटा, पेट्रा मार्टिच और मारिया सकारी भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगी।

अमूमन क्लेकोर्ट पर खेले जाने वाले इस डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट में शीर्ष खिलाड़ी भाग नहीं लेती थी लेकिन इस बार कोरोना वायरस महामारी के कारण लंबे विश्राम के बाद इस टूर्नामेंट से टेनिस की वापसी हो रही है और इसलिए चोटी की खिलाड़ी इसमें भाग लेना चाहती हैं। यह मार्च के बाद पुरुष और महिला वर्ग में पहला आधिकारिक टूर्नामेंट होगा।

'उम्मीद है भारत सितंबर-अक्टूबर में खेल टूर्नामेंट का आयोजन कर पाएगा' 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें