DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

#FeelingCheated BWF World ChampionShip 2019 से बाहर होने के बाद सायना नेहवाल ने कुछ ऐसे ट्विटर पर निकाली भड़ास

कश्यप ने सायना के मैच के दौरान अंपायर के फैसले पर सवाल खड़ा किया और खुद सायना ने भी ट्विटर के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की है।

saina nehwal  photo credit  ap

BWF World ChampionShip 2019, Saina Nehwal, P. Kashyap: बीडब्ल्यूएफ विश्व चैंपियनशिप में गुरुवार को भारत की स्टार शटलर सायना नेहवाल का सफर खत्म हो गया। सायना की हार के बाद उनके पति और खुद बैडमिंटन खिलाड़ी पी. कश्यप के एक ट्वीट से विवाद खड़ा हो गया है। कश्यप ने सायना के मैच के दौरान अंपायर के फैसले पर सवाल खड़ा किया और खुद सायना ने भी ट्विटर के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की है।

सायना की हार के बाद कश्यप ने ट्वीट में लिखा, '2 मैच प्वॉइंट खराब अंपायरिंग के चलते छीन लिए गए और इसके अलावा भी कई गलत फैसले देखने को मिले। मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि वर्ल्ड चैंपियनशिप में कोई रिव्यू सिस्टम नहीं है। कब हमारा खेल बेहतर होगा? SICK #feelingcheated #totalbwfworldchampionships2019' वहीं सायना ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अभी भी मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि दो मैच प्वॉइंट्स जिसे दूसरे गेम में अंपायर ने ओवररूल कर दिया था, और फिर दूसरे गेम के दौरान अंपायर ने मुझसे कहा 'लाइन अंपायर को अपना काम करने दीजिए।' और मुझे समझ नहीं आ रहा कि अचानक अंपायर ने दो प्वॉइंट्स ओवररूल कैसे कर दिए। Very Sick'

WBC 2019: सिंधु और प्रणीत क्वार्टर फाइनल में, सायना-किदांबी टूर्नामेंट से बाहर

WADA ने भारत की राष्ट्रीय डोप जांच प्रयोगशाला को किया निलंबित

ओलंपिक की ब्रोन्ज मेडलिस्ट सायना नेहवाल प्री क्वॉर्टर फाइनल में डेनमार्क की मिया ब्लिचफेल्ट से हारकर बाहर हो गईं। आठवीं वरीयता प्राप्त सायना को 12वीं वरीयता प्राप्त ब्लिचफेल्ट ने एक घंटे 12 मिनट तक चले मैच में 15-21, 27-25, 21-12 से हराया। पहला गेम सायना ने जीता, जबकि दूसरे और तीसरे गेम में जीत दर्ज कर ब्लिचफेल्ट ने मैच अपने नाम किया। सायना ने जकार्ता में 2015 में सिल्वर और ग्लास्गो में 2017 में ब्रोन्ज मेडल जीत चुकी हैं। वहीं पी वी सिंधु नौवी वरीयता प्राप्त अमेरिका की बेवान झेंग को 21-14, 21-6 से हराकर क्वॉर्टर फाइनल में पहुंच गई । अब उसका सामना दूसरी वरीयता प्राप्त चीनी ताइपै की तेइ झू यिंग से होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:P Kashyap and saina nehwal slams umpiring at Badminton World Championship after Nehwal s defeat