फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ खेलओलंपिक और CWG हो गया, अब वर्ल्ड कप पर है निशानाः गुरजंत सिंह

ओलंपिक और CWG हो गया, अब वर्ल्ड कप पर है निशानाः गुरजंत सिंह

टोक्यो ओलंपिक ब्रोन्ज मेडलिस्ट भारतीय टीम के सदस्य रहे गुरजंत ने कहा उन्हें खुशी है कि वह कॉमनवेल्थ गेम्स की सिल्वर मेडलिस्ट टीम का हिस्सा थे। ओलंपिक और कॉमनवेल्थ गेम्स में मेडल जीतना बड़ी बात है।

ओलंपिक और CWG हो गया, अब वर्ल्ड कप पर है निशानाः गुरजंत सिंह
Namita Shuklaभाषा,बेंगलुरुMon, 26 Sep 2022 04:16 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत को सिल्वर मेडल दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले भारतीय हॉकी टीम के फॉरवर्ड गुरजंत सिंह का इरादा अब अगले साल होने वाले एफआईएच वर्ल्ड कप में अपनी छाप छोड़ने का है। टोक्यो ओलंपिक ब्रोन्ज मेडलिस्ट भारतीय टीम के सदस्य रहे गुरजंत ने कहा उन्हें खुशी है कि वह कॉमनवेल्थ गेम्स की सिल्वर मेडलिस्ट टीम का हिस्सा थे। ओलंपिक और कॉमनवेल्थ गेम्स में मेडल जीतना बड़ी बात है।

उन्होंने कहा, 'मैंने उन पहलुओं को गौर किया है जिन पर और मेहनत करने की जरूरत है। मैं अगले साल भुवनेश्वर और राउरकेला में होने वाले वर्ल्ड कप में और अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं।' भारत लगातार दूसरी बार वर्ल्ड कप की मेजबानी कर रहा है जो 13 से 29 जनवरी के बीच खेला जाएगा।

गुरजंत ने कहा, 'वर्ल्ड कप खेलना हर खिलाड़ी का सपना होता है और मुझे उम्मीद है कि मुझे घरेलू मैदान पर खेलने का मौका मिलेगा। ओडिशा में हॉकी को लेकर बहुत अच्छा माहौल रहता है और दर्शकों के समर्थन से हमें बेस्ट प्रदर्शन की प्रेरणा मिलेगी।'

epaper