DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ओलम्पिक टेस्ट इवेंट: भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने मलेशिया को 6-0 से हराया

ओलम्पिक क्वालीफायर्स की तैयारियों के लिए ओलम्पिक टेस्ट इवेंट में भाग लेने गई जापान गई भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टूनार्मेंट में विजई शुरूआत करते हुए शनिवार को मलेशिया को 6-0 से करारी शिकस्त दी।

indian men hockey team jpg

ओलम्पिक क्वालीफायर्स की तैयारियों के लिए ओलम्पिक टेस्ट इवेंट में भाग लेने गई जापान गई भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टूनार्मेंट में विजई शुरूआत करते हुए शनिवार को मलेशिया को 6-0 से करारी शिकस्त दी। पुरुष टीम से पहले महिला टीम ने भी इस दौरे पर विजयी शुरुआत करते हुए मेजबान जापान को 2-1 से मात दी थी। भारतीय टीम के लिए अपना 100वां मैच खेल रहे गुरसाहिबजीत सिंह ने 18वें और 56वें मिनट में दो गोल किए। 

उनके अलावा मनदीप सिंह ने 34वें और 47वें मिनट में दो गोल दागे। वहीं, वरुण कुमार ने नौंवें और एसवी सुनील ने 60वें मिनट में एक-एक गोल किया। मौजूदा समय में विश्व रैंकिंग में पांचवें नंबर की भारतीय टीम ने वरुण और गुरसाहिबजीत के एक-एक गोल की मदद से हाफ टाइम तक 2-0 की बढ़त बना ली थी। टीम ने इसके बाद दूसरे हाफ में भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा और चार और गोल दागकर मलेशियाई टीम को करारी मात दी। इस मैच में आशीष टोपनो और शमशेर सिंह इस मैच में अपना पदार्पण कर रहे थे।

Read Also: रवींद्र जडेजा बनेंगे 'अर्जुन अवॉर्डी', दीपा मलिक को मिलेगा 'खेल रत्न'

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Olympic Test Event Indian men hockey team beat Malaysia in its opening match