DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ खेलनीरज चोपड़ा ने शेयर किया अमिताभ बच्चन के साथ KBC के सेट का अनुभव, शेयर की खास फोटो

नीरज चोपड़ा ने शेयर किया अमिताभ बच्चन के साथ KBC के सेट का अनुभव, शेयर की खास फोटो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMohan Kumar
Fri, 17 Sep 2021 02:49 PM
नीरज चोपड़ा ने शेयर किया अमिताभ बच्चन के साथ KBC के सेट का अनुभव, शेयर की खास फोटो

जापान की राजधानी टोक्यो में हुए ओलंपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचने वाले नीरज चोपड़ा जल्द ही पॉपुलर टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) के सेट पर नजर आने वाले हैं। यहां उनके साथ भारतीय हॉकी के गोलकीपर पीआर श्रीजेश भी नजर आएंगे। इस खास एपिसोड के कई प्रोमोज सामने आ चुके हैं, जिसमें नीरज शो के होस्ट बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। नीरज ने अपने इस पूरे अनुभव को इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स संग शेयर किया है।

रोहित शर्मा को उपकप्तानी से हटाना चाहते थे विराट कोहली, सिलेक्टर्स को उम्र का दिया था हवाला

उन्होंने एक फोटो शेयर की है, जिसमें नीरज के साथ बिग बी के अलावा उनके अंकल और पिता नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा कि, 'अपने पापा, अंकल और श्रीजेश भाई संग केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन सर के साथ अनुभव बेहद खास रहा। हमने यहां जरूरतमंदों के लिए धन भी जुटाया।'

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने रविचंद्रन अश्विन को इंस्टाग्राम पर दी जन्मदिन की बधाई

गौरतलब है कि नीरज ने ओलंपिक में जैवलिन थ्रो के फाइनल इवेंट में 87.58 मीटर का थ्रो फेंककर ट्रैक एंड फील्ड में देश को पहला मेडल दिलाया था। नीरज भारत की तरफ से ओलंपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीतने वाले महज दूसरे ही खिलाड़ी हैं। उनसे पहले 2008 के बीजिंग ओलंपिक खेलों में निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने गोल्ड मेडल पर निशाना साधा था। खास बात यह है कि नीरज चोपड़ा की ओलंपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीतने की ऐतिहासिक उपलब्धि को वर्ल्ड एथलेटिक्स ने टोक्यो में ट्रैक एवं फील्ड के 10 जादुई पलों में भी शामिल किया था।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें