DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   खेल  ›  ओलंपिक टिकट हासिल करने वाले इरफान समेत 5 एथलीटों का कोविड 19 का दूसरा टेस्ट आया नेगेटिव

खेलओलंपिक टिकट हासिल करने वाले इरफान समेत 5 एथलीटों का कोविड 19 का दूसरा टेस्ट आया नेगेटिव

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Fri, 14 May 2021 04:41 PM
ओलंपिक टिकट हासिल करने वाले इरफान समेत 5 एथलीटों का कोविड 19 का दूसरा टेस्ट आया नेगेटिव

ओलंपिक में जगह बना चुके पैदल चाल के एथलीट के टी इरफान और ट्रैक एवं फील्ड के चार अन्य खिलाड़ियों का भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) के उत्कृष्टता केंद्र में कोविड-19 के लिये किया गया दूसरा परीक्षण नेगेटिव आया है। इससे पहले सात मई को साइ केंद्र में किये गये साप्ताहिक परीक्षण में इरफान उन पांच एथलीटों में शामिल थे, जिनका परीक्षण पॉजिटिव आया था।
         
साइ ने हालांकि शुक्रवार को कहा कि गुरुवार को किया गया दूसरा परीक्षण नेगेटिव आया है। इसका परिणाम शुक्रवार की सुबह आया। इन सभी खिलाड़ियों को 29 अप्रैल को कोविड-19 का पहला टीका लगा था। साइ के सूत्रों ने पीटीआई से कहा, "कल किये गये दूसरे परीक्षण में सभी का परिणाम नेगेटिव आया है। देश भर में साइ केंद्रों पर रह रहे खिलाड़ियों का हर सप्ताह परीक्षण किया जाता है।"

पिछले महीने में साइ के केन्द्र में पांच खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे जिनमें ओलंपिक के लिए क्वालिफाई करने वाली प्रियंका गोस्वामी, 1500 मीटर में एशियाई स्वर्ण पदक विजेता जिनसन जॉनसन लंबी दूरी की धावक पारूल चौधरी, स्टीपलचेस धावक चिंता यादव और पैदल चाल खिलाड़ी एकनाथ शामिल थे। 

22 साल के शापोवलोव ने हार से पहले राफेल नडाल के ऐसे उड़ाए होश
        
पैदल चाल के रूसी कोच अलेक्जेंडर अर्तस्बाशेव को जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। इस केन्द्र में महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल और टीम की उनकी छह साथी खिलाड़ी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थी। दो सप्ताह तक क्वारंटाइन पर रहने के बाद ये सभी इस वायरस से उबर गए।    

संबंधित खबरें