DA Image
7 अप्रैल, 2021|2:10|IST

अगली स्टोरी

ओलंपिक के लिए जाने वाले तीरंदाजों को लगी कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी डोज

atanu das deepika kumar photo-pti

टोक्यो ओलंपिक के लिए जाने वाले भारतीय तीरंदाजों को बुधवार को कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी डोज भी लग गई। रिकर्व तीरंदाजों के नैशनल कैंप का आयोजन कर रहे सेना खेल संस्थान (एएसआई) की पहल पर यहां सैन्य अस्पताल में सभी आठ सीनियर तीरंदाजों, कोचों और सहयोगी स्टाफ को दूसरी डोज लगाई गई। आठ तीरंदाजों में पुरुष वर्ग में अतनु दास, तरुणदीप राय, प्रवीण जाधव और बी धीरज (रिजर्व) जबकि महिला वर्ग में दीपिका कुमारी, अंकिता भकत, कोमोलिका बारी और मधु वेदवान (रिजर्व) शामिल हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Atanu Das (@theatanudas)

अतनु ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टीकाकरण की तस्वीर के साथ लिखा, 'दूसरी और अंतिम डोज भी लग गई है। सभी चीजों को सरल बनाने के लिए सेना खेल संस्थान का धन्यवाद।' दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी दीपिका कुमारी और भारत के सबसे सीनियर तीरंदाज तरुणदीप राय ने भी टीकाकरण की तस्वीर शेयर की।

भारतीय टीम 19 अप्रैल से गुआटेमाला सिटी में होने वाले वर्ल्ड कप राउंड-1 में हिस्सा लेने की तैयारी कर रही है, जो कोविड-19 महामारी के कारण ब्रेक के बाद सीनियर टीम का पहला टूर्नामेंट होगा। सेना ने इससे पहले भारत के 35 शीर्ष रोइंग खिलाड़ियों को कोविड-19 वैक्सीन लगाई थी, जिसमें ओलंपिक क्वालीफिकेशन की तैयारी कर रहे खिलाड़ी भी शामिल हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Olympic-bound Indian archers first to get fully vaccinated